अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा सभी भगवा हमारे, बीजेपी को क्या तकलीफ

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए विभिन्न राजनीतिक दलों ने अभी से ही तैयारियों को शुरु कर दिया है, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव तो इसके लिए जमीनी रणनीति पर भी काम कर रहे हैं, इस समय यूपी में ब्राह्मण पालिटिक्स पर सभी दलों की निगाहें बनी हुई हैं.
जहां एक और समाजवादी पार्टी की ओर से परशुराम की मूर्ति को यूपी के प्रत्येक जिले में लगवाने का एलान किया गया है जिसमें सबसे पहली मूर्ति लखनऊ में स्थापित की जाएगी. तो वहीं दूसरी ओर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने एक कदम आगे बढ़कर कुए अलग ही एलान किए हैं.
बीएसपी का मानना है कि सरकार बनने की स्थिति में प्रदेश भर में परशुराम समेत अन्य धर्मों के संतों के नाम पर अस्पताल बनाने का काम किया जाएगा, वहीं बीजेपी इस सियासी उठापटक में यथास्थिति बरकरार रखने का प्रयास कर रही है. और अपने वोट बैंक को अपने साथ रखने का प्रयास कर रही है.

इसी क्रम में रविवार को कन्नौज पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि सभी हमारे भगवान हैं, भगवान विष्णु हमारे, भगवाव कृष्ण हमारे, भगवान राम हमारे, और जितने भी भगवान है हमारे हैं, सभी भगवान विष्णु के अवतार हैं. इसमें बीजेपी को क्या तकलीफ हैं, हम लोग नवरात्रि में देवियों की पूजा करते हैं.
सबके यहां पर नवरात्रि के अवसर पर देवियों की पूजा की जाती है. तो क्या ये देवियां भी बीजेपी की हैं. सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं लेकिन इस पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है, केवल और केवल भगवान राम के नाम पर राजनीति की जा रही है.
The post अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा सभी भगवा हमारे, बीजेपी को क्या तकलीफ appeared first on AKHBAAR TIMES.