भदोही के विधायक विजय मिश्रा को जेलर ने रखने से किया इनकार

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद की ज्ञानपुर सीट से विधायक विजय मिश्रा की अदालत में पेशी के बाद 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. जब पुलिस विधायक को लेकर जिला कारागार पहुंची तो वहां जेलर ने रखने से इनकार कर दिया. जिसके बाद विधायक को नैनी जेल भेजा गया.
नैनी जेल में विधायक की दर रात तक एंट्री हो पायी. पुरानी महिला बैरक में बनी अस्थाई जेल में उन्हें क्वारंटीन किया गया. विधायक विजय मिश्रा पर रिश्तेदार ने मुकदमा दर्ज कराया था. जिसके बाद से वह गायब हो गए थे.
भदोही पुलिस की निशानदेही पर मध्य प्रदेश के आगर से विधायक की गिरफ्तारी हुई. जिसके बाद रविवार को पुलिस टीम विधायक को लेकर भदोही पहुंची. भदोही पहुंचने के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में विधायक का मेडिकल परीक्षण हुआ. इसके बाद अदालत में पेश किया गया.
वहीं जिला कारागार के प्रभारी जेलर अशोक कुमार गौतम ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए विधायक को रखने से इनकार किया. अशोक कुमार ने कहा कि जेल में सिर्फ सिंगल बैरक हैं. जिसके चलते दिक्कतें आ सकती हैं.
ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र पर उनके रिश्तेदार कृष्णमोहन तिवारी ने जबरन घर में रहने और वसीयत बनाकर संपत्ति अपने बेटे के नाम कराने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है. विधायक, उनकी पत्नी एमएलसी रामलली मिश्रा और पुत्र विष्णु मिश्र पर गोपीगंज थाने में मुकदमा 7 अगस्त को दर्ज कराया गया था.
The post भदोही के विधायक विजय मिश्रा को जेलर ने रखने से किया इनकार appeared first on AKHBAAR TIMES.