विकास दुबेः so विनय तिवारी पिटाई से गु्स्से में था, बोला था धैर्य रखो पता चल जाएगा कि मैं चीज क्या हूं

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAविकास दुबे की मौत के बाद सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं, जिसके बाद लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं, एब इसी बीच एक और आडियो वायरल हो रहा है जिसमें चौबेपुर के पूर्व एसओ विनय तिवारी और विकास दुबे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने वाले राहुल तिवारी के बीच फोन पर बातचीत हो रही है.
विनय इस आडियो में राहुल से ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि हमने तुम्हें भरोसा दिलाया था कि तुम मेरे ऊपर विश्वास रखो, हम जो करेंगें तुम्हें बता नहीं सकते लेकिन पता जरुर चल जाएगा. विनय तिवारी ने इस दौरान फोन पर राहुल से कहा कि अगर तुमको मेरे ऊपर रत्ती भर भी विश्वास है तो बस थोड़ा इंतजार कर लो बस, इसके बाद हमारी कार्रवाई देख लेना.
image credit-social mediaतब तुम्हें पता चलेगा कि हम किस टाइप के आदमी हैं, और क्या करेंगे हम, हम इस बारे में तुम्हें नहीं बता सकते लेकिन तुम्हें पता जरुर चल जाएगा. अगर तुम्हें मेरे ऊपर थोड़ा भी विश्वास है तो थोड़ा सा धैर्य रखो. बहुत नहीं मुझे मात्र एक हफ्ते का समय दो बस.
फोन पर बातचीत के दौरान विनय कहता है कि मैं इनकी वो दशा बनाउंगा कि तुम देख लेना, उस दिन मैं ला एंड आर्डर के बिगड़ने के ड़र से कुछ नहीं कर सका, ऐसा नहीं हैं कि सारे रास्ते बंद हो गए गए हैं इस बात को वो भी जानता है.
राहुल अगर तुमको मेरे ऊपर रत्ती भर भरोसा है तो थोड़ा समय दे दो, मैं बिना किसी लालच के तुम्हारे साथ गया था. जो भी हो रहा है मुझे भी बर्दाश्त नहीं है तुमसे ज्यादा मेरी स्थिति इस समय खराब है. जितनी जल्दी हो सकेगा इसका फैसला मैं करुंगा, लेकिन कोई भी ऐसा गलत काम मत करना जिससे मैं खुद को माफ नहीं कर सकूं.
The post विकास दुबेः so विनय तिवारी पिटाई से गु्स्से में था, बोला था धैर्य रखो पता चल जाएगा कि मैं चीज क्या हूं appeared first on AKHBAAR TIMES.