अखिलेश यादव की मांग, यूपी विधानसभा सत्र शुरू करने से पहले सरकार करे ये काम

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश में कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों ने सरकार के साथ विपक्षी दलों के नेताओं की भी चिंता बढ़ा दी है. योगी सरकार के दो कैबिनेट मंत्रियों की जान जाने के बाद आम जनता के साथ भी जनप्रतिनिधियों को भी कोरोना का डर सताने लगा है. इसी दौरान विधानसभा का सत्र भी शुरू होने वाला है.
उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा है कि प्रदेश में कोरोना के विस्तार व प्रकोप को देखते हुए विधानसभा सत्र से पहले सभी जनप्रतिनिधियों के लिए कोरोना से बचाव के समुचित प्रबंध किए जाएं.

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं. यहां अब तक कोरोना के एक लाख 54 हजार 418 मामले सामने आ चुके हैं. बीते 24 घंटों के दौरान यहां 4357 नए मामले सामने आए हैं. उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से अब तक 2449 लोग अपनी जान गवां चुके हैं.
देश में कोरोना संक्रमित राज्यों की लिस्ट में यूपी अब पांचवें नंबर पर आ गया है. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान और कमलरानी वरूण का कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से निधन हो चुका है. राजधानी लखनऊ, औद्योगिक नगरी कानपुर, आगरा, नोएडा, गोरखपुर जैसे शहरों में कोरोना तेजी से बढ़ रहा है.
The post अखिलेश यादव की मांग, यूपी विधानसभा सत्र शुरू करने से पहले सरकार करे ये काम appeared first on AKHBAAR TIMES.