राजस्थानः सीएम अशोक गहलोत की तबियत बिगड़ी, डाक्टरों ने दी आराम करने की सलाह

Share and Spread the love

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत की तबियत बिगड़ गई है. सीएम अशोक गहलोत को हल्का बुखार आया जिसके बाद चिकित्सकों ने उनका परीक्षण किया. इस दौरान चिकित्सकों ने सीएम अशोक गहलोत का चेकअप करने के बाद आराम की सलाह दी है. आराम की सलाह के बाद सीएम गहलोत अपने निवास पर काम कर रहे हैं. चिकित्सक लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं.
तो दूसरी तरफ राज्य सरकार क मुख्य सचेतक डा. महेश जोशी की तबियत भी खराब बताई जा रही है. चिकित्सनों ने उन्हें भी आराम करने की सलाह दी है. राजस्थान के जोधपुर से फलौदा विधायक पब्बाराम विश्नोई ने शुरुआती लक्षण दिखाई देने के बाद रविवार को अपनी जांच करवाई थी, जांच कराने के बाद सोमवार को आई रिपोर्ट में वे कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं.

विधायक पब्बाराम ने सोशल मीडिया पर लोगों से अपील करते हुए कहा कि उनसे सपंर्क में आए लोग अपनी-अपनी जांच करवा लें. विधायक पब्बाराम ने हाल ही में शुक्रवार को विधानसभा में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद्र कटारिया और उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ से इस दौरान मुलाकात की थी.
राजस्थान के सियासी संग्राम के दौरान कई नेता एक-दूसरे के संपर्क में आए थे. विधानसभा सत्र भी 14 अगस्त से बुलाया गया था. हालांकि विधानसभा सत्र के दौरान कोविड-19 की सभी गाइडलाउन को पूरा किया गया है. इसके बाद भी विधायक के पाजिटिव पाए जाने के बाद चिंताएं बढ़ गई हैं.
The post राजस्थानः सीएम अशोक गहलोत की तबियत बिगड़ी, डाक्टरों ने दी आराम करने की सलाह appeared first on AKHBAAR TIMES.