तेजस्वी यादव की मौजूदगी में श्याम रजक आरजेडी में हुए शामिल, कहा घर आकर मैं भावुक हूं

Share and Spread the love

बिहार मे होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के दल बदलने का सिलसिला तेज हो चला है. खबर है कि अभी कई और नेता दल बदल करने की तैयारी में हैं. कौन नेता किस पाले में जाएगा, कौन सा दल किससे गठबंधन करेगा ये कहना जरा मुश्किल है.
कल नितीश सरकार से हटाए गए मंत्री श्याम रजक आज राजद में शामिल हो गए. तेस्जवी यादव ने उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई. राजद में शामिल होने के बाद श्याम रजक ने कहा कि मैं अपने घर वापस आकर भावुक हो रहा हूं. उन्होंने कहा कि मैने जेडीयू में रहते सामाजिक न्याय के लिए आवाज उठाई मगर अब वहां रहना मुश्किल हो रहा था.

बता दें कि श्याम रजक लालू यादव के बेहद करीबी माने जाते थे, वो राबड़ी देवी सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं. बिहार में नितीश सरकार बनने के बाद रजक जेडीयू में शामिल हो गए थे. साल 2010 में वो नितीश सरकार में मंत्री बन गए.
अब जब फिर से चुनाव नजदीक हैं तो उनका जेडीयू से मोहभंग हो गया और उन्होंने पार्टी से इस्तीफा देने का एलान कर दिया. आज उन्होंने फिर से राजद में वापसी कर ली. इस मौके पर तेजस्वी यादव ने नितीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसा कोई सग नहीं जिसे नितीश कुमार ने ठगा नहीं.
The post तेजस्वी यादव की मौजूदगी में श्याम रजक आरजेडी में हुए शामिल, कहा घर आकर मैं भावुक हूं appeared first on AKHBAAR TIMES.