कांग्रेस नेता नरेंद्र कुमार बोले, कोरोना और बाढ़ के बावजूद सरकार बिहार चुनाव कराने की बेचैनी में

Share and Spread the love

बिहार प्रदेश कांग्रेस चुनाव समिति के सदस्य और पूर्व विधायक नरेंद्र कुमार ने केंद्र और राज्य सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि आज देश बेहद कठिन दौर से गुजर रहा है. बिहार में कोरोना और बाढ़ की समस्या के बावजूद सरकार का सारा ध्यान सिर्फ विधानसभा चुनाव कराने में लगा हुआ है.
नरेंद्र कुमार ने कहा कि देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 26 लाख के पार पहुंच गई है, कोरोना से लगभग 50 हजार लोग अपनी जान गवां चुके हैं. कोरोना मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है इसके बावजूद केंद्र और राज्य सरकार की ओर से इलाज की कोई समुचित व्यवस्था नहीं की जा रही है.
उन्होंने कहा कि बिहार के 19 जिले बाढ़ की चपेट में हैं. ग्रामीण और किसान परेशान हैं, लॉकडाउन की वजह से भुखमरी और बेरोजगारी की समस्या उत्पन्न हो गई है. बाढ़ की वजह से स्थिती और भी खराब हो गई है.

कांग्रेस नेता ने कहा कि पीएम मोदी ने प्रतिवर्ष दो करोड़ रोजगार देने का वादा किया था मगर हकीकत तो ये है कि जो लोग छोटे स्तर पर काम धंधा कर रहे थे उनका भी रोजगार छिन गया है. लोगों की आर्थिक स्थिती लगातार बदतर होती जा रही है.
उन्होंने कहा कि सरकार सिर्फ वादे और घोषणाएं कर रही है जबकि सच ये है कि भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच गया है, स्वास्थ्य सेवाओं की हालत बदतर है.
नरेंद्र कुमार ने कहा कि बिहार की कानून व्यवस्था बेहद की खराब है, राज्य में अपराध लगातार बढ़ रहे हैं. इन सब स्थितियों के बावजूद भाजपा और जदयू की सरकार चुनाव कराने के लिए बेचैन है. इस मौके पर बिहार युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ललन कुमार सहित तमाम कांग्रेसी नेता मौजूद थे.
The post कांग्रेस नेता नरेंद्र कुमार बोले, कोरोना और बाढ़ के बावजूद सरकार बिहार चुनाव कराने की बेचैनी में appeared first on AKHBAAR TIMES.