भाजपा सरकार कोरोना और अपराध दोनों काबू करने में पूरी तरह से फेलः अखिलेश यादव

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कोरोना और कानून व्यवस्था के मुद्दे प्रदेश की योगी सरकार को घेरते हुए कहा कि भाजपा सरकार कोरोना और अपराध दोनों को रोकने में पूरी तरह से पूरी तरह से फेल हो गई है. सरकार को इस सत्य को स्वीकार करना चाहिए.
अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में दो मंत्रियों की कोरोना से जान जा चुकी है. विधायक भी इसके शिकार हैं, डॉक्टर, सीएमओ का निधन भी इस बीमारी में हो चुका है. भाजपा सरकार में अपराधिक घटनाएं भी थम नहीं रही है, पुलिस बेगुनाहों, लाचार लोगों पर हाथ उठाने लगी है क्योंकि बाहुबली नेताओं और गुण्डों के आगे वह असहाय बन जाती है. अपराध और शासन के गठजोड़ ने पूरे प्रदेश को बदनाम कर दिया है.

उन्होंने कहा कि कोरोना का कहर जारी है।. राजधानी लखनऊ में शनिवार, रविवार को 1485 लोगों को संक्रमण हुआ. उत्तर प्रदेश में रविवार तक कोरोना मरीजों की संख्या 1 लाख 54 हजार 515 हो गई. इस महामारी से लोगों के दिलों में डर पैदा हो चला है. बाजार में कामकाज अभी भी गति नहीं पकड़ सका है. अस्पतालों में बेड और दवाओं की मारामारी है. फिर भी सरकार का बड़बोलापन जारी है.
अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में जो हालात है उसमें मुख्यमंत्री जी तो सिर्फ बयान देकर पल्ला झाड़ लेते हैं. उनकी टीम-इलेवन का भी अब अतापता नहीं रहता है. कोरोना और अपराध दोनों को रोकने में भाजपा सरकार अक्षम है. इस सत्य को सरकार को स्वीकार करना चाहिए.
The post भाजपा सरकार कोरोना और अपराध दोनों काबू करने में पूरी तरह से फेलः अखिलेश यादव appeared first on AKHBAAR TIMES.