बड़ी खबरः यूपी विधानसभा के मानसून सत्र से पहले 20 कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

Share and Spread the love

 
उत्तर प्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र शुरू होने से पहले विधानसभा के 20 कर्मचारियों में कोरोना वायरस का संक्रमण पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया. सोमवार को विधानसभा के सभी कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें 20 कर्मचारियों में कोरोना की पुष्टि हुई है. सत्र से पहले सभी विधायकों का भी कोरोना टेस्ट होगा.
विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने बताया कि इस बार मानसून सत्र तीन दिन का होगा. उन्होंने कहा कि 20 अगस्त से शुरू हो रहे मानसून सत्र में सामाजिक दूरी के नियम का भी पूरी तरह से पालन किया जाएगा. दो विधायकों के बीच एक सीट खाली होगी. कुछ विधायकों को लॉबी में तो कुछ को दर्शक दीर्धा में बिठाए जाने की व्यवस्था की जा रही है.
 
विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि सदन में दाखिल होने से पहले हर विधायक की थर्मल स्क्रीनिंग होगी, जो मास्क पहनकर नहीं आएगा उसे मास्क उपहार में दिया जाएगा. एसी भी कोविड नियमों के मुताबिक ही चलाया जाएगा. विधानसभा स्पीकर ने कहा कि मानसून सत्र के दौरान सैनिटाइजेशन और थर्मल स्क्रीनिंग की व्यवस्था रहेगी.
उन्होंने सभी दलों से सहयोग करने की अपील भी की है. विधानसभा अध्यक्ष ने बताया कि 18 अगस्त को विधानसभा की सुरक्षा का जाएजा लिया जाएगा, इसके बाद 19 अगस्त को सभी दलों के नेताओं के साथ बैठक होगी.
The post बड़ी खबरः यूपी विधानसभा के मानसून सत्र से पहले 20 कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप appeared first on AKHBAAR TIMES.