हरदोई जिले में सपा के तीन युवा संगठनों के जिलाध्यक्ष नियुक्त, जितेंद्र वर्मा ने दी जानकारी

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और हरदोई जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा उर्फ जीतू पटेल ने आज प्रेस कांफ्रेंस कर सपा के विभिन्न युवा संगठनों के जिलाध्यक्षों के नाम का एलान किर दिया. नवनियुक्त जिलाध्यक्षों ने कहा कि वो अपने कर्तव्यों को पूरी तरह से निर्वाहन करेंगे.
जितेंद्र वर्मा ने बताया कि सपा मुखिया अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के अनुमोदन पर युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद गिरि द्वारा हरिनाम यादव को युवजन सभा का जिलाध्यक्ष, यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीस राजा ने नीरज अवस्थी को यूथ ब्रिगेड का जिलाध्यक्ष व लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष रामकरन निर्मल द्वारा फैजान अहमद को लोहिया वाहिनी का जिलाध्यक्ष नामित किया है. सपा जिलाध्यक्ष जीतू पटेल ने नवनियुक्त यूथ अध्यक्षों को बधाई दी व पार्टी के नेताओं कार्यकर्ताओं ने यूथ अध्यक्षों का स्वागत किया.

युवजन सभा के जिलाध्यक्ष हरिनाम यादव ने कहा कि अखिलेश यादव द्वारा दी गई जिम्मेदारी का निर्वहन पूरी तरह समर्पित होकर करूंगा, यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष नीरज अवस्थी ने कहा कि युवाओं की नई टीम जोड़कर अखिलेश यादव के मिशन 351 के सपने को साकार करूंगा, लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष फैजान अहमद ने कहा कि पूरे जनपद में युवाओं को पार्टी से जोड़कर मजबूत संगठन खड़ा करना मेरी प्राथमिकता है.
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश व प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल के अनुमोदन से हरदोई समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू पटेल ने अवनीकान्त बाजपेयी, शारदा यादव एडवोकेट, राहुल यादव, पवन सिंह, अनमोल गुप्ता मोनू को समाजवादी पार्टी का जिला सचिव नामित किया है.
The post हरदोई जिले में सपा के तीन युवा संगठनों के जिलाध्यक्ष नियुक्त, जितेंद्र वर्मा ने दी जानकारी appeared first on AKHBAAR TIMES.