सांस से संबंधित परेशानी के चलते गृहमंत्री अमित शाह एम्स में भर्ती

Share and Spread the love

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की एक बार फिर से तबियत बिगड़ गई है. अमित शाह को दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया है. उन्हें सोमवार रात 2 बजे एम्स के ओल्ड प्राइवेट वार्ड में भर्ती कराया गया है, उन्हें सांस से संबंधित परेशानी बताई जा रही है, सांस लेने में परेशानी की वजह से ही उनको एम्स में भर्ती कराया गया था.
एम्स के निदेशक डा. रणदीप गुलेरिया के नेतृ्त्व में उनका इलाज किया जा रहा है.हाल ही में गृहमंत्री अमित शाह कोरोना संक्रमण की चपेट में आने के बाद गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती किए गए थे. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी थी. डाक्टरों की सलाह के बाद वे स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे.
Image credit- Twitterकोरोना वायरस संक्रमण से निजात पाने के बाद गृहमंत्री अमित शाह ने अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट कर बताया था कि आज यानि शुक्रवार को मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है. मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं, इस दौरान जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाए देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढांढस बंधाया, उन सभी लोगों का ह्दय से आभार व्यक्त करता हूं. इस दौरान उन्होंने मेदांता हास्पिटल के स्टाफ और डाक्टरों को धन्यवाद दिया.
The post सांस से संबंधित परेशानी के चलते गृहमंत्री अमित शाह एम्स में भर्ती appeared first on AKHBAAR TIMES.