बीजेपी नेता ने सीएम योगी से की मेरठ में ‘कर्फ्यू’ लगाने की अपील

Share and Spread the love

मेरठ के बीजेपी के तेज तर्रार नेता विनीत अग्रवाल शारदा इन दिनों चर्चा में हैं. कोरोना वायरस की महामारी से बचने के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री से अपील की है. रविवार विनीत अग्रवाल ने सीएम से पूरे मेरठ में कर्फ्यू लगाने की अपील की. उनके मुताबिक रेड जोन एरिया में कर्फ्यू लगाना अब जरुरी हो गया है.
बीजेपी नेता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग करते हुए कहा कि यहां हालत को देखते हुए कर्फ्यू लगा देना चाहिए. आपको बता दें कि विनीत अग्रवाल शारदा वही बीजेपी नेता हैं जिन्होंने एक सांस में 32 बार कमल-कमल और 36 सेकंड में 100 बार नमो-नमो बोल कर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरी थीं.
विनीत अग्रवाल ने कहा कि कुछ नासमझ लोग अभी भी सड़कों पर घूम रहे हैं. ऐसे नासमझ लोगों की वजह से मेरठ में लगातार कोरोना मरीज का आंकड़ा बढ़ रहा है. वह मेरठ मेडिकल कॉलेज के वायरल हुए वीडियो पर भी बोले. उन्होंने कहा कि मेरठ मेडिकल कॉलेज में वायरल हुए इस वीडियो को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भी लिखा है.
मेडिकल कॉलेज सफाई न होने को उन्होंने गंभीर मामला बताया. वहीं विनीत अग्रवाल के अलावा बीजेपी विधायक सोमेन्द्र तोमर ने भी मेडिकल कॉलेज के वायरल वीडियो पर मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है. दरअसल, मेडिकल कॉलेज में कोविड वार्ड को लेकर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसे लेकर डीएम ने भी जांच कमेटी गठित कर दी है.
The post बीजेपी नेता ने सीएम योगी से की मेरठ में ‘कर्फ्यू’ लगाने की अपील appeared first on AKHBAAR TIMES.