सिंधिया ने कमलनाथ और शशि थरूर के बयान को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना

Share and Spread the love

ज्योतिरादित्य सिंधिया सोमवार को इंदौर पहुंचे. यहां उन्होंने बीजेपी के कई नेताओं के साथ मुलाकात की. इंदौर बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की. सिंधिया कभी धुर विरोधी रहे कैलाश विजयवर्गीय के घर भी पहुंचे. साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.
सिंधिया ने कैलाश विजयवर्गीय के घर पहुंच कर पुराने गिले शिवके दूर करने की कोशिश की. हालांकि उनकी मुलाकात कैलाश विजयवर्गीय से नहीं हो पायी, बल्कि उनके विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय ने सिंधिया का स्वागत किया.
वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान राम मंदिर से जुड़े सवाल पर सिंधिया ने कहा कि एक तरफ पूर्व सीएम कमलनाथ कह रहे हैं कि राम मंदिर का ताला पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने खुलावाया था. दूसरी तरफ कांग्रेस नेता शशि थरूर कह रहे हैं कि ताला राजीव गांधी ने नहीं खुलवाया. कांग्रेस अपने आप में ही उलझ रही है. कांग्रेसियों को खुद ही नहीं पता कि उनके नेताओं ने क्या किया और क्या नहीं.
वहीं कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को लेकर सिंधिया ने कहा कि दोनों नेता बुजुर्ग हो गए हैं, ऐसे में उनके बारे में क्या टिप्पणी की जाए. उन्होंने कहा कि 15 महीनों की सरकार में जितना भ्रष्टाचार हुआ वो उन्होंने कभी नहीं देखा.
दिग्विजय सिंह ने अपने एक ट्वीट में कहा कि चंबल का पानी गद्दारों से नफरत करता है. इस पर सिंधिया ने कहा कि मैं ट्वीट पर कोई जवाब नहीं देता. वो अपनी बात कहने के लिए स्वतंत्र हैं.
The post सिंधिया ने कमलनाथ और शशि थरूर के बयान को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना appeared first on AKHBAAR TIMES.