परिवार के 8 लोग एक साथ हुए थे संक्रमित, रिपोर्ट देखने के बाद पूरा परिवार वार्ड में करने लगा डांस

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAपूरी दुनिया में कोरोना वायरस नामक वैश्विक महामारी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. देश में भी कोरोना वायरस के संक्रमण से पीड़ित मरीजों का ग्राफ लगाता बढ़ता ही जा रहा है. कोरोना वायरस से लगभग देश में 50 हजार लोगों की मौत हो चुकी है ऐसे में कोरोना वायरस से पीड़ित व्यक्ति जब अस्पताल की प्रक्रिया से गुजरता है और ठीक होकर घर वापसी करता है तो उसके लिए दूसरी जिंदगी से कम नहीं होता है.
कटनी का एक परिवार जो कि कोरोना वायरस सं संक्रमित हो गया था परिवार के आठ सदस्यों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हाल के ही दिनों में संक्रमण ठीक होने पर 8 सदस्यों को डिस्चार्ज किया गया. जब इस परिवार को डिस्चार्ज किया तो परिवार वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. जब उनको पता चला कि वे पूरी तरह से कोरोना संक्रमण को मात दे चुके हैं और पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं तो उन्होंने वार्ड में ही गाना चालू कर जमकर डांस किया.
इस परिवार के डांस करने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. डिस्चार्ज होने के बाद सभी लोगों को एक साथ रखा गया है, डाक्टरों का इस मामले में कहना है कि पूरे परिवार को एक साथ इसलिए रखा गया जिससे वे अपना समय बातचीत कर व्यतीत कर सके. सिवि सर्जन डा. यशवंत ने लोगों को आग्रह करते हुए कहा कि लोगों को ड़रने की जरुरत नहीं हैं लक्षण पता चलने पर वे तत्काल जांच कराए.
The post परिवार के 8 लोग एक साथ हुए थे संक्रमित, रिपोर्ट देखने के बाद पूरा परिवार वार्ड में करने लगा डांस appeared first on AKHBAAR TIMES.