विधायक विजय मिश्रा को लेकर साल 2017 के चुनाव में अमित शाह द्धारा की गई भविष्यवाणी सच साबित हुई

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAकभी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए जनता के बीच मीठे बोल से लोगों को प्रभावित करने का दमखम रखने वाले ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्रा के आज बोल बदल सा गए है, कभी सीएम योगी के नाम की माला जपते थे लेकिन आज उनकी स्थिति ये है कि जेल जाने की नौबत आ गई है.
जेल जाने की नौबत आने के बाद इसी के साथ उनके सुर भी बदल गए हैं. विजय मिश्रा ने सीएम योगी आदित्यना को खुली चुनौती भी दे ड़ाली है. उन्होंने कहा कि वे उन्हें यूपी से हटाकर ही दम लेंगे.
इस दौरान उन्होंने बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, सैयदराजा के विधायक सुशील सिंह व पूर्व एमएलसी विनीत सिंह को ठाकुर माफिया बताते हुए इनसे अपनी जान को खतरा बताया है. कहा कि सीएम के कहने पर राज्यसभा, राष्ट्रपति और लोकसभा चुनाव में हमसे मदद ली.
सांसद बनवाया लेकिन ठाकुर माफिया के कहने पर वे मेरी पत्नी औहर बेटे पर अत्याचार कर रहे हैं, मेरे ऊपर फर्जी मुकदमे लिखाए जा रहे हैं, हमें इन लोगों से अपनी जान को भी खतरा है. खतरा लगातार बना हुआ है. यूपी से भाजपा को नहीं योगी को खदेंड़ देंगे.
साल 2017 के विधानसभा चुनाव में विधायक विजय मिश्रा निषाद पार्टी के बैनर के नीचे चुनावी मैदान में ताल ठोक रहे थे. राजकीय इंटर कालेज ज्ञानपुर के मैदान में हुई चुनावी रैली के दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने कहा था कि विजय मिश्रा जैसे गुंडे चुनाव जीतने के बाद जेल में होंगे वे बीजेपी में कभी भी शामिल नहीं हो पाएंगे.
अब विधायक विजय मिश्रा को जेल भेज दिया गया है तो ज्ञानपुर की जनता इस बात को एक बार फिर से दोहरा रही है कि साल 2017 के चुनावी रैली के दौरान जिस बात तो अमित शाह ने किया था वो आज देखने को मिल रहा है.
The post विधायक विजय मिश्रा को लेकर साल 2017 के चुनाव में अमित शाह द्धारा की गई भविष्यवाणी सच साबित हुई appeared first on AKHBAAR TIMES.