VIP ट्रीटमेंटः आजम खान पर लगे आरोप निकले झूठे, शिकायतकर्ता को भेजा गया समन

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर से सांसद पिछले कई महीनों से परिवार समेत जेल में हैं. हाल ही में एक सामाजिक कार्यकर्ता ने आरोप लगाते हुए कहा था कि आजम खान को जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. सामाजिक कार्यकर्ता ने इसकी शिकायत सीधे उत्तर प्रदेश सरकार से की थी.
इसके लिए जांच कमेटी का गठन किया गया, जांच करने के बाद पाया गया कि जो भी आरोप लगाए गए थे वे सारे झूठे हैं. यूपी के डीजी जेल आनंद कुमार ने बताया कि आजम खान को जेल के अंदर सुविधाएं देने के आरोप की जांच डेप्युटी इंस्पेक्टर जनरल जेल मुख्यालय के नेतृ्त्व में बनाई गई टीम ने की थी.

एक सामाजिक कार्यकर्ता ने आजम खान पर लगाए थे आरोपः
टीम ने जांच के बाद बताया कि उनके खिलाफ लगाए गए आरोप झूठे हैं जिसके बाद शिकायतकर्ता को नोटिस भेजा गया है. सामाजिक कार्यकर्ता फैसला लाला ने फरवरी महीने में शासन से शिकायत की थी कि आजम खान को जेल में रेस्तरां का खाना उपलब्ध कराया जा रहा है वह जेल के अंदर मोबाइल फोन भी यूज करते हैं वे अपराधियों के साथ बैठक कर रहे हैं.
शिकायत के बाद डीआईजी जेल संजीव त्रिपाठी को इस मामले की जांच दी गई थी अपनी रिपोर्ट में संजीव त्रिपाठी ने कहा कि उनके खिलाफ लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं. डीजी जेल ने कहा कि किसी के उकसाने पर इस तरह के आरोप लगाए गए हैं. आजम खान जेल में बिल्कुल साधारण तरीके से रह रहे हैं.
The post VIP ट्रीटमेंटः आजम खान पर लगे आरोप निकले झूठे, शिकायतकर्ता को भेजा गया समन appeared first on AKHBAAR TIMES.