विकास दुबे के साथी और 1 लाख के इनामी धीरू दुबे ने नाटकीय अंदाज में किया सरेंडर

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के बिकरू प्रकरण के मुख्य आरोपी विकास दुबे के साथी धर्मेन्द्र दुबे उर्फ़ धीरू दुबे ने मंगलवार को अदालत में नाटकीय अंदाज में सरेंडर कर दिया. उसके सरेंडर की भनक न एसटीएफ को लग पायी और न ही पुलिस की किसी टीम को. जब पुलिस को पता चला कि धर्मेन्द्र दुबे ने सरेंडर कर दिया है तो पुलिस टीम सीधे अदालत पहुंची.
यहां पुलिस और अधिवक्ताओं के बीच झड़प भी हो गयी. जिसके बाद सीजेएम ने फोन कर स्थानीय पुलिस को पर बुलाया. कोर्ट परिसर में एसटीएफ की टीम आने पर अधिवक्ताओं ने सीजेएम से शिकायत दर्ज कराई.
बिकरू प्रकरण में बिकास दुबे के साथी धर्मेन्द्र दुबे के शामिल होने का आरोप है. पुलिस लगातार धर्मेन्द्र को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही थी. लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लग रहा था.
पुलिस ने धर्मेन्द्र की गिफ्तारी पर एक लाख का इनाम घोषित किया था. जबकि धर्मेन्द्र ने अचानक स्पेशल जज दस्यु प्रभावित न्यायलय में सरेंडर कर दिया. इस दौरान वह वकील की पोशाक में कोर्ट पहुंचा. स्पेशल जज दस्यु प्रभावित न्यायालय ने सुनवाई के बाद धर्मेन्द्र को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.
वहीं विकास दुबे के की पत्नी ऋचा दुबे मंगलवार को कानपुर के भैरव घाट पहुंची. ऋचा ने विकास दुबे की अस्थियां लीं और इस दौरान ऋचा ने मीडिया से दूरी बनाए रखी.
The post विकास दुबे के साथी और 1 लाख के इनामी धीरू दुबे ने नाटकीय अंदाज में किया सरेंडर appeared first on AKHBAAR TIMES.