सपा के इस दिग्गज नेता की मौजूदगी में 61 भाजपा कार्यकर्ता समाजवादी पार्टी में हुए शामिल

Share and Spread the love

मिशन 2022 की तैयारी में जुटी समाजवादी पार्टी के लिए आज का दिन खास रहा. आज सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी के 61 कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया और साल 2022 में अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाने की शपथ ली.
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और हरदोई के जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा उर्फ जीतू पटेल की मौजूदगी में हरदोई जिले में भाजपा के 61 युवा कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी की सदयता ग्रहण की.
जितेंद्र वर्मा जीतू पटेल ने बताया कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की नीतियों विचारों से प्रभावित होकर समाजवादी पार्टी ज्वाइन की है.

उन्होंने कहा कि बीजेपी से समाजवादी पार्टी में शामिल हुए युवाओं ने 2022 के विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव को फिर से उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया है.
समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू पटेल ने कहा कि बीजेपी सरकार के नेता व कार्यकर्ता समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की नीतियों से प्रभावित होकर व बीजेपी की नीतियों व बेरोजगारी से तंग होकर लगातार समाजवादी पार्टी से जुड़ रहे है, अब 2022 में समाजवादी सरकार बनना तय है.
इस दौरान समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष अजय पाल सिंह, जिला उपाध्यक्ष अमित सिंह मीतू , यूथ ब्रिगेड जिलाध्यक्ष नीरज अवस्थी, वैभव सिंह, रमेश कश्यप आदि लोग मौजूद रहे.
The post सपा के इस दिग्गज नेता की मौजूदगी में 61 भाजपा कार्यकर्ता समाजवादी पार्टी में हुए शामिल appeared first on AKHBAAR TIMES.