बड़ी खबर: आगरा में बदमाशों ने बस को किया हाईजेक, ड्राइवर-कंडक्टर को उतार 34 सवारियों को ले गए

Share and Spread the love

ताज नगरी आगरा में बदमाशों ने बुधवार को सवारियों से भरी एक बस को हाईजैक कर लिया है. बस हाइजैक की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक बस गुरुग्राम से मध्य प्रदेश जा रही थी. इस प्राइवेट बस को बदमाशों ने हाइजैक कर लिया. ड्राइवर और कंडक्टर को उतारकर बदमाश बस को अज्ञात जगह ले गए हैं.
घटना बुधवार तड़के की है. हथियारबंद बदमाशों ने थाना मलपुरा इलाके में बस को हाइजैक किया. शुरूआती जानकारी के मुताबिक बस में 34 यात्री सवार बताये जा रहे हैं. ड्राइवर और कंडक्टर ने बस हाइजैक की सोचना पुलिस को दी. हालांकि अभी तक बस की कोई सूचना नहीं मिल पायी है.
बताया जा रहा है कि न्यू दक्षिणी बाईपास पर बदमाशों ने बस पर कब्ज़ा कर लिया. जाइलो गाड़ी से ओवरटेक कर बस रोक ली. इसके बाद बदमाश बस में सवार हो गए. कुबेरपुर तक उन्हें साथ ले गए. इसके बाद हाइवे पर चालाक-कंडक्टर को उतारकर सवारियों समेत बस को ले गए.
ग्वालियर के डबरा निवासी रमेश स्लीपर बस में 34 सावारी लेकर मंगलवार शाम को गुरुग्राम से मध्य प्रदेश के पन्ना में अमानगंज के लिए निकले थे. जब वे रात 10:30 बजे दक्षिणी बाईपास के रायभा टोल प्लाजा के पास पहुंचे तो उन्हें दो जाइलो में सवार आठ-नौक युवक मिले. उन्होंने प्लाजा पर खुद को फाइनेंसकर्मी बताकर बस को रोक लिया.  चालाकर वहां से बस को लेकर आगे चल दिया. जिसके बाद जाइलो सवार बस का पीछा करते रहे.
मलपुरा क्षेत्र में न्यू दक्षिणी बाईपास पर जाइलो गाडी ने ओवरटेक   कर बस को रोक लिया. चालक और कंडक्टर को जबरन बस से नीचे उतारकर अपनी गाड़ी में बैठा लिया. जबकि बस वे खुद चलाने लगे.
The post बड़ी खबर: आगरा में बदमाशों ने बस को किया हाईजेक, ड्राइवर-कंडक्टर को उतार 34 सवारियों को ले गए appeared first on AKHBAAR TIMES.