आगरा बस हाइजैक: ड्राइवर-कंडक्टर को खाना खिलाया, 300 रूपये दिए फिर सवारी समेत बस ले गए

Share and Spread the love

ताज नगरी आगरा में सवारियों से भरी बस हाइजैक हुई है. पुलिस ने बताया है कि श्रीराम फाइनेंस कंपनी ने गुंडों की मदद से बस हाइजैक करवाई है. बस को ले जाने से पहले बदमाशों ने ड्राइवर और कंडक्टर को एक ढाबे पर खाना खिलाया. साथ ही दोनों को 300-300 रूपये भी दिए.
जिसके बाद बस को वे खुद चलाकर अज्ञात स्थान पर ले गए. फिलहाल पुलिस को बस का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. पुलिस के मुताबिक ड्राइवर और कंडक्टर ने बताया कि चारों ने खुद को श्रीराम फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी बताया.
उनका कहना था कि बस मालिक किश्त नहीं चुका रहा है. वहीं आगरा के एडीजी ने कहा है कि यह एक गंभीर मामला है. अगर किश्त नही चुकाई जा रही थी तो वसूली का कानूनी तरीका होता है. इस तरह से कानून को हाथ में नहीं लिया जा सकता है. आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.
पुलिस की कई टीमें बस की तलाश में जुटी हैं. अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है. मामले में एफआईआर दर्ज की जा रही है. जबकि पुलिस अधिकारी यह भी आशंका जाहिर कर रहे हैं कि हो सकता है सवारियां अपने घर चली गयी हों. इटावा टोल प्लाजा पर 2 बजकर 15 मिनट पर बस ने क्रॉस किया और कानपुर की तरफ आगे बढ़ गयी थी.
The post आगरा बस हाइजैक: ड्राइवर-कंडक्टर को खाना खिलाया, 300 रूपये दिए फिर सवारी समेत बस ले गए appeared first on AKHBAAR TIMES.