आगरा बस हाइजैक: फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ले गए थे बस, झांसी के पास मिले सभी यात्री

Share and Spread the love

ताजनगरी आगरा में बुधवार तड़के फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने सवारियों से भरी बस को हाइजैक कर लिया. ड्राइवर और कंडक्टर को उतारकर सवारियों सहित बस को ले गए. आगरा के एसएसपी ने बताया है कि बस को मध्य प्रदेश सीमा के पास से बरामद किया गया है.
एसएसपी ने बताया है कि यात्रियों तक आगरा पुलिस पहुंच गयी है. सभी यात्री झांसी के पास एमपी की सीमा में सकुशल मिले हैं. जांच में सामने आया है कि फाइनेंस कंपनी के कर्मियों ने बस को अगवा कर लिया था.
पुलिस अब ग्वालियर की फाइनेंस कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने जा रही है. आगरा के एसएसपी बबलू कुमार ने कहा कि ग्वालियर के तीन लोगों ने शिकायत दर्ज कराई थी जिस ब्स में वे गुरुग्राम से मध्य प्रदेश के पन्ना जा रहे थे उसे फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने अगवा कर लिया. कंपनी ने ही बस को फाइनेंस किया था.
उत्तर प्रदेश के अडिशनल सेक्रेटरी अवनीश अवस्थी ने बताया कि फाइनेंस कंपनी ने गैर कानूनी तरीके से बस को जब्त कर लिया था. ड्राइवर और बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं. बस के मालिक की मंगलवार रात मौत हो गयी.
जानकारी के मुताबिक कुछ समय से श्रीराम फाइनेंस की पर से कर्ज लेकर खरीदी गयी बस की किश्त नहीं चुकाई जा रही थी. बस मालिक काफी कर्ज में डूबा हुआ था.
ग्वालियर की बस यूपी-75 M-3516 गुरुग्राम से मध्य प्रदेश के लिए चली थी. बस में 34 सवारियां और एक ड्राइवर व दो कंडक्टर मौजूद थे. तड़के ड्राइवर और कंडक्टर ने पुलिस को सूचना दी कि कुछ युवकों ने खुद को फाइनेंसकर्मी बताकर गाड़ी रुकवाई और सवारियों समेत बस को लेकर फरार हो गए.
The post आगरा बस हाइजैक: फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ले गए थे बस, झांसी के पास मिले सभी यात्री appeared first on AKHBAAR TIMES.