बस हाईजैकः यात्रियों को दूसरी बस में बैठाकर नाटकीय अंदाज में फरार हुए ‘गुंडे’

Share and Spread the love

बुधवार सुबह आगरा से बस हाईजैक की खबर ऐसी उड़ी कि सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन गया, विपक्ष के निशाने पर योगी सरकार आ गई इस दौरान तरह-तरह की बातें की जाने लगी. लेकिन अब इसी बीच बस हाईजैक की कहानी सामने आने लगी है. मंगलवार शाम 3 बजे गुरुग्राम से मध्यप्रदेश के पन्ना के लिए चली कल्पना ट्रैवल्स की बस रात में 11 बजे आगरा पहुंचती है.
आगरा में ही बस फाइनेंस कंपनी के गुंडे ड्राइवर और कंडक्टर को उतारकर बस को अपने कब्जे में ले लेते हैं. इसके बाद यात्रियों को दूसर बस में बैठाक वो रवाना कर देते हैं, और खाली बस को लेकर फरार हो जाते हैं मामले में पुलिस अगवा बस और यात्रियों की तलाश में जुटी हुई है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यात्रियों को झांसी के लिए दूसरी बस में बैठाकर रवाना करने के बाद फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी बस को लेकर इटावा की ओर रवाना हुए हैं.
कहा जा रहा है कि इस बस के मालिक अशोक अरोड़ा हैं जो कि ग्वालियर के रहने वाले हैं उनके पास मौजूदा समय में 250 बसें हैं, कल्पना ट्रैवल्स नाम की उनकी बस सर्विस है, उनकी बेटी का नाम कल्पना है जिसकी शादी इटावा में ही हुई है.
अशोक अरोड़ा की मंगलवार को ही मौत हुई है जिसके बाद फाइनेंस कंपनी उनकी बसों को खींच रही है, अगवा की गई बस इटावा के ही नंबर की है, हालांकि बस कहां हैं इसको लेकर अभी तक किसी प्रकार का कोई सुराग नहीं लग पाया है.
योगी सरकार के प्रवक्ता ने कही ये बात
इस मामल में योगी सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह की ओर से कहा गया है कि श्रीराम फाइनेंस कर्मचारियों ने गुंडो वाली हरकत है इस मामले में एफआईआर दर्ज कर कंपनी के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी.
The post बस हाईजैकः यात्रियों को दूसरी बस में बैठाकर नाटकीय अंदाज में फरार हुए ‘गुंडे’ appeared first on AKHBAAR TIMES.