स्कूल फीस माफी को लेकर सपा यूथ बिग्रेड अध्यक्ष अनीस राजा ने वकीलों के साथ किया प्रदर्शन

Share and Spread the love

कोरोना काल में बंद चल रहे स्कूलों की फीस माफी को लेकर पूरे उत्तर प्रदेश के अभिभावक एकजुट होकर आवाज उठा रहे हैं. फीस माफी की इस मांग पर कई राजनीतिक दलों ने भी अभिभावकों का खुलकर समर्थन कर दिया है. प्रदेशभर में लगातार प्रदर्शन हो रहे हैं मगर अभी तक कोई हल नहीं निकला है.
समाजवादी पार्टी के नेता और मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड के अध्यक्ष अनीस राजा ने सेंट्रल बार और लखनऊ बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ मिलकर फीस माफी को लेकर राजधानी लखनऊ में प्रदर्शन किया.
सपा नेता अनीस राजा अधिवक्ता साथियों के साथ फीस माफी के मुद्दे को लेकर विधानसभा का घेराव करने निकले तो पुलिस ने उन्हें परिवर्तन चौक पर ही रोक लिया. पुलिस की कार्रवाई से नाराज अनीस राजा और वकील सड़क पर ही धरने पर बैठ गए.

सेंट्रल बार एसोसिएशन के अध्यक्ष आदेश सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते पिछले कई महीनों से स्कूल बंद हैं. बच्चों को ऑनलाइन पढ़ाई कराई जा रही है, कोरोना और लॉकडाउन की वजह से कामकाज ढप हो गया है.
उन्होंने कहा कि आम आदमी के सामने खाने-पीने का संकट है ऐसी स्थिती में स्कूल की फीस भरना मुमकिन नहीं है. उन्होंने सरकार से ये मांग की है कि वो स्कूलों की फीस माफी को लेकर आदेश जारी करे.
बता दें कि अभिभावकों की मांग है कि स्कूल लॉकडाउन अवधि की फीस को माफ करें. कई दिनों से इसे लेकर कानपुर जिले में भी अभिभवक लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं.
The post स्कूल फीस माफी को लेकर सपा यूथ बिग्रेड अध्यक्ष अनीस राजा ने वकीलों के साथ किया प्रदर्शन appeared first on AKHBAAR TIMES.