बीजेपी विधायकों ने नीतीश कुमार से कहा- अगर ऐसा ही रहा तो हम चुनाव हार जाएंगे

Share and Spread the love

देश इस वक्त कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहा है. इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सत्ता में साझीदार पार्टी बीजेपी के विधायकों-विधान पार्षदों के अलावा पार्टी के पदाधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की. इस दौरान बीजेपी नेताओं ने अपने विचारों को नीतीश कुमार के सामने स्पष्ट तौर पर रखा.
सरकार के कामकाज पर तो नेताओं ने प्रश्नचिन्ह नहीं उठाए, पर विधायकों ने इतना जरुर कहा कि अगर हालात ऐसे ही रहे तो हम चुनाव हार जाएंगे.
बीजेपी विधायक सरकार के कामकाज के तरीके से निराश नजर आए. उन्होंने कहा कि कोरोना संकट के दौरान सरकार ने जितने भी काम किए हैं, उसमें सिर्फ और सिर्फ अधिकारीयों की चल रही है. कहा कि लोगों को राहत देने की बात हो या राशन कार्ड बनाना हो या फिर क्वारंटाइन सेंटर खोलना हो, सभी फैसले अधिकारी ले रहे हैं. विधायकों से कोई पूछने वाला नहीं है.
एक विधायक ने कहा कि उनकी हालत मुखिया से भी बदतर हो गयी है. कोरोना से परेशान लोग विधायक के पास गुहार लगाने आ रहे हैं और विधायकों की स्थिति ये है कि ब्लॉक का बीडीओ-सीओ भी उनकी नहीं सुन रहा. ऐसे में लोगों के खिलाफ आक्रोश भड़क रहा है.
एक नेता ने कहा कि कोरोना संकटकाल के बाद चुनाव हैं, विधायकों के खिलाफ लोगों का आक्रोश बढ़ता रहा तो हम चुनाव हार जाएंगे. विपक्षी पार्टी के विधायक ये कह कर बच जा रहे हैं कि उनकी सरकार नहीं है. इस दौरान बीजेपी विधायक ने विधायक फंड का पैसा तत्काल रिलीज करने की मांग की.
The post बीजेपी विधायकों ने नीतीश कुमार से कहा- अगर ऐसा ही रहा तो हम चुनाव हार जाएंगे appeared first on AKHBAAR TIMES.