सीएम योगी के निर्देशन में यूपी पुलिस बनी स्क्रिप्ट राइटरः सपा नेता सुनील सिंह साजन

Share and Spread the love

बुधवार को उत्तर प्रदेश के आगरा में बस को हाईजैक करने के मामले में अब सियासत तेज हो गई है. इस घटना को लेकर विपक्षी दल सरकार पर निशाना साध रहे हैं. पुलिस की फाइनेंसर वाली थ्यौरी फेल होने के बाद पुलिस और सरकार दोनों ही विपक्ष के निशाने पर हैं.
समाजवादी पार्टी के नेता और विधान परिषद के सदस्य सुनील सिंह साजन ने आगरा बस हाईजैक मामले को लेकर कहा कि अपराध छुपाने के लिए जो कहानी अपराधी सुनाते हैं, योगी जी की अगुवाई में ये काम आगरा में बस अपहरण छुपाने के लिए यूपी पुलिस कर रही है. उन्होंने कहा कि योगी जी के डायरेक्शन में यूपी पुलिस स्क्रिप्ट राइटर बन गई है. इससे साफ है कि सरकार न केवल अपराधियों की सरगना बन गई बल्कि उनकी मास्टरमाइंड भी बन गई है.

बता दें कि आगरा बस हाईजैक मामले में पुलिस ने ये कहा था कि बस को फाइनेंस कंपनी वाले ले गए हैं. एसएसपी आगरा ने भी पुलिस की इसी कहानी को बिना तस्दीक के सच मान लिया. अब जानकारी मिल रही है कि पैसों के लेन देन के विवाद में फिरोजाबाद के प्रदीप गुप्ता ने ये पूरा खेल रचा.
बताया जा रहा है कि पूरी घटना का मास्टरमाइंड प्रदीप गुप्ता ही है. हालांकि ये दावा भी कितना सही है ये तो प्रदीप गुप्ता के सामने आने के बाद ही पता चलेगा. किरकिरी होने के बाद अब पुलिस प्रदीप गुप्ता की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.
The post सीएम योगी के निर्देशन में यूपी पुलिस बनी स्क्रिप्ट राइटरः सपा नेता सुनील सिंह साजन appeared first on AKHBAAR TIMES.