अखिलेश यादव और तेजप्रताप यादव ने इटावा लायन सफारी का किया दीदार, देखें तस्वीरें

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव आज सैफई पहुंचे और इटावा के प्रसिद्ध लायन सफारी पार्क का दीदार किया. इस दौरान तेज प्रताप ने अखिलेश यादव के काम की जमकर तारीफ की.
बादलों भरे सुहाने मौसम में दोनों नेता इटावा लॉयन सफारी पार्क पहुंचे और खुली जीप में पार्क का भ्रमण किया. इससे पहले कल रात तेजप्रताप और अखिलेश यादव के बीच भी सैफई में मुलाकात हुई थी और दोनों नेताओं के बीच आगामी बिहार विधानसभा चुनाव, कोरोना, बाढ़ और राजनीतिक विषयों पर विस्तार से चर्चा हुई.

बता दें कि अखिलेश यादव ने अपनने मुख्यमंत्री रहते इटावा लायन सफारी पार्क को बनवाया था. ये मुलायम सिंह यादव का ड्रीम प्रोजेक्ट था. इसी वजह से इसे अखिलेश यादव ने प्राथमिकता से पूरा कराया था.
हालांकि अखिलेश इसका उद्घाटन नहीं कर पाए थे और उनकी सरकार चली गई थी.हाल में योगी सरकार के कार्यकाल के दौरान उसका उद्घाटन हुआ था.

याद रहे कि तेजप्रताप यादव और अखिलेश यादव आपस में रिश्तेदार हैं. सैफई में तेजप्रताप यादव की बहन की ससुराल है. तेजप्रताप यादव और अखिलेश के बीच मुलाकात की जानकारी तेजप्रताप ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है.
The post अखिलेश यादव और तेजप्रताप यादव ने इटावा लायन सफारी का किया दीदार, देखें तस्वीरें appeared first on AKHBAAR TIMES.