सुप्रीम कोर्ट ने कहा- निष्पक्ष जांच से सुशांत सिंह भी चैन की नींद सो सकेंगे

Share and Spread the love

सुशांत सिंह राजपूत के निधन मामले की जांच को सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को सीबीआई को सौंप दिया. अदालत ने अपने फैसले में बताया है कि इस मामले में सच्चाई का सामने आना क्यों जरुरी है. सुशांत सिंह राजपूत के परिजन लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे.
सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसके बाद रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर केस को मुंबई ट्रांसफर कराने की मांग की थी. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि मुंबई पुलिस ने जांच ठीक से नहीं की. बिहार सरकार को यह मामला सीबीआई को रेफर करने का पूरा अधिकार है.
सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मुंबई फ़िल्मी दुनिया के टैलेंटेड एक्टर थे अपनी पूरी सामर्थ्य साबित करने से पहले ही उनकी मौत हो गयी. उनका परिवार, दोस्त और चाहने वाले जांच के नतीजे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ताकि सभी तरह के कयासों पर विराम लग सके.
कोर्ट ने कहा कि साफ़-सुथरी निष्पक्ष जांच होना वक्त की मांग है. शिकायतकर्ता ने अपना इकलौता बेटा खोया है और जांच का जो भी नतीजा आएगा वही उनके लिए न्याय का पैमाना होगा. याची(रिया चक्रवर्ती) के लिए भी यह न्याय होगा क्योंकि उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की थी.
अदालत ने कहा कि निष्पक्ष जांच से उन निर्दोष लोगों को भी न्याय मिलेगा जो कई कैम्पेन के टारगेट बन रहे हैं. दिवंगत भी चैन की नींद सो सकेगा. सत्यमेव जयते.
The post सुप्रीम कोर्ट ने कहा- निष्पक्ष जांच से सुशांत सिंह भी चैन की नींद सो सकेंगे appeared first on AKHBAAR TIMES.