अखिलेश यादव ने पार्टी विधायकों के साथ की बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज पार्टी मुख्यालय में सपा विधायकों के साथ बैठक की. बैठक से पहले पार्टी के दिवंगत विधायक और कार्यकर्ताओं को दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई. इसके बाद उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई.
बैठक के दौरान अखिलेश यादव ने सभी विधायकों से उनके क्षेत्र में सरकार की जनविरोधी नीतियों और उन नीतियों से जनता को हो रही परेशानी को लेकर विस्तृत चर्चा की. बता दें कि आज से उत्तर प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र प्रारम्भ हो गया है. सत्र का पहला ही दिन काफी हंगामेदार रहा.
आज समाजवादी पार्टी के विधायकों ने आज विधानसभा परिसर में कोरोना, बेरोजगारी, अपर्याप्त चिकित्सा सेवा, अपराध, किसानों की समस्याएं और आजम खान को रिहा करने की मांग को लेकर जोरदार तरीके से प्रदर्शन किया. आज विधानसभा परिसर में प्रदर्शन के दौरान सपा विधायक अपने हाथों में सरकार के खिलाफ नारे लिखी तख्तियां लिए हुए थे. कुछ विधायक पीपीई किट पहने हुए थे.

सपा विधायकों का कहना है कि सरकार कोरोना की आड़ में लूटपाट कर रही है, गरीबों को इलाज नहीं मिल रहा है, प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज ही नहीं बची है, यहां जंगलराज अपने चरम पर है.
विधायकों का कहना है कि उत्तर प्रदेश में हर तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला है, पढ़े लिखे नौजवानों को रोजगार नहीं मिल रहा है, उन्होंने योगी सरकार को रोजगार विनाशक बताया. सैदपुर विधायक सुभाष पासी का कहना है कि एक करोड़ देने के 6 माह बाद भी वेंटिलेटर की व्यवस्था नहीं हुई, उत्तर प्रदेश सरकार हिसाब दे.
कुछ विधायक यूरिया की बोरियों को पहने हुए प्रदर्शन कर रहे थे. कुछ विधायक आजम खान की रिहाई की मांग को लेकर आवाज उठा रहे थे. समाजवादी पार्टी के नेताओं ने विधानसभा में प्रवेश कर रहे स्वास्थ्य मंत्री का घेराव किया और जमकर नारेबाजी की. उन्होंने कहा कि सरकार कोरोना को नियंत्रण करने के मामले में पूरी तरह से फेल हो चुकी है.
The post अखिलेश यादव ने पार्टी विधायकों के साथ की बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा appeared first on AKHBAAR TIMES.