चाचा शिवपाल की अखिलेश को नसीहत! कहा समय की मांग है कि सभी समाजवादी एकजुट हों…

Share and Spread the love

Image credit- social mediaउत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भले ही अभी लगभग दो साल का समय हो मगर यहां की सभी राजनीतिक पार्टियां अभी से चुनावी बिसात बिछाने में जुट गई हैं. चुनाव करीब आता देख मुलायम सिंह यादव परिवार में एक बार फिर से चाचा-भतीजे के बीच सुलह की चर्चाएं तेज हो गई हैं.
शिवपाल यादव ने गुरूवार को जारी बयान में भतीजे अखिलेश यादव को इशारों ही इशारों में नसीहत देते हुए कहा कि मेरी ये व्यक्तिगत आकांक्षा रही है कि समाजवादी विचारधारा के सभी लोग एक मंत्र पर आ जाएं और ऐसा तालमेल बनाएं जिससे सभी को सम्मान मिल सके.

उन्होंने कहा कि 2022 विधानसभा चुनाव से पहले एक बार फिर सभी समाजवादी एक मंच पर दिखें. शिवपाल यादव ने कहा कि अगर हम लोहियावादी, गांधीवादी और चरणसिंह वादियों को एक साथ ले आएं तो धर्म निरपेक्ष ताकतों को रोक सकते हैं.
बता दें कि शिवपाल यादव इससे पहले भी कई बार एकजुट होने को लेकर बयान दे चुके हैं. हालांकि अखिलेश यादव अपनी तरफ से ये साफ कर चुके हैं कि वो शिवपाल यादव की सीट जसवंत नगर विधानसभा में अपनी पार्टी का कोई प्रत्याशी नहीं उतारेंगे. इसके अलावा उन्होंने दोनों दलों के गठबंधन या विलय को लेकर कुछ भी नहीं कहा है.
The post चाचा शिवपाल की अखिलेश को नसीहत! कहा समय की मांग है कि सभी समाजवादी एकजुट हों… appeared first on AKHBAAR TIMES.