यूपी विधानसभा सत्र को लेकर मायावती ने सत्ताधारी और विपक्षी विधायकों से की ये अपील

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र कल से शुरू हो चुका है. सत्र का पहला ही दिन काफी हंगामेदार रहा. समाजवादी पार्टी के विधायकों ने सरकार को जमकर घेरा और विधानसभा परिसर में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. आज भी विधानसभा में हंगामे के आसार हैं.
इसी को देखते हुए बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने सत्ताधारी पार्टी और विपक्षी दलों के विधायकों से अपील की है कि वो दलगत राजनीति से उठकर जनहित के लिए काम करें. मायावती के इस बयान के सियासी मायने भी निकाले जाने लगे हैं.

आज सुबह मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में सत्ता व विपक्ष के विधायकों से मेरी पुरजोर अपील है कि वे विधानसभा के चल रहे वर्तमान सत्र में दलगत राजनीति से उपर उठकर जनहित के विशेष मुद्दों को जरूर प्रभावी ढंग से सदन में उठाकर शासन/ प्रशासन को जिम्मेदार व जवाबदेह बनायें. व्यापक जनहित की यही माँग है.
उन्होंने कहा कि वैसे तो विकास का मुद्दा सरकार के एजेण्डे से काफी हद तक गायब है, किन्तु महिला उत्पीड़न तथा दलितों, मुस्लिमों व ब्राह्मण समाज आदि की द्वेष की भावना से हो रही हत्यायें व अन्य अत्याचार आदि की अर्थात यूपी में बिगड़ी कानून-व्यवस्था को लेकर आवाज जरूर उठायें, समय की यह माँग है.
The post यूपी विधानसभा सत्र को लेकर मायावती ने सत्ताधारी और विपक्षी विधायकों से की ये अपील appeared first on AKHBAAR TIMES.