लालू यादव की सुरक्षा में लगे 9 जवान पाए गए कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

Share and Spread the love

image credit-gettyराजद मुखिया लालू प्रसाद यादव पर कोरोना का खतरा लगातार मंडरा रहा है. हालांकि रिम्स प्रशासन लगातार ये कोशिश कर रहा है कि लालू यादव को सुरक्षित किया जाए, इसी वजह से उन्हें रिम्स अस्पताल से हटाकर निदेशक बंगले में शिफ्ट किया गया है.
गुरूवार को रिम्स प्रशासन की इस कवायद को तब झटका लगा जब लालू यादव की सुरक्षा में तैनात नौ जवान कोरोना पॉजिटिव मिले. गुरूवार शाम लालू की सुरक्षा में तैनात सभी सुरक्षाकर्मियों की कोराना रिपोर्ट आई तो 9 जवान संक्रमित मिले. लालू यादव का इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद ने इसकी जानकारी रिम्स प्रशासन को दे दी है.
उन्होंने कोरोना पॉजिटिव जवानों को तत्काल हटाने और नए जवानों की तैनाती के लिए कहा है. हालांकि डॉक्टर ने बताया कि राहत की बात ये है कि कोई भी सुरक्षाकर्मी लालू यादव के सीधे संपर्क में नहीं है लिहाजा वो सुरक्षित हैं.

बता दें कि इससे पहले उनके दो सेवादारों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद उन्हें रिम्स अस्पताल से निदेश बंगले में शिफ्ट कर दिया गया था. रिम्स अस्पताल में कोरोना मरीजों का भी इलाज चल रहा है.
याद रहे कि लालू यादव चारा घोटाला केस में सजा काट रहे हैं. लंबे समय से उनका स्वास्थ्य गड़बड़ चल रहा है जिसकी वजह से वो अस्पताल में इलाज करा रहे हैं. राजद की ओर से उनकी पैरौल या जमानत के लिए भी लगातार कोशिशें की जा रही हैं.
The post लालू यादव की सुरक्षा में लगे 9 जवान पाए गए कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप appeared first on AKHBAAR TIMES.