अखिलेश से मिल बोले विधायक, भाजपा ने सिर्फ वादे किए काम नहीं, सपा सरकार बनने के बाद…

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के विधायकों और विधान परिषद के सदस्यों ने आज भी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव से मुलाकात की और प्रदेश के मौजूदा हालात पर चर्चा की. विधायकों ने कहा कि भाजपा सरकार में कोई काम नहीं हुआ है, जनता बेहद निराश है, अब 2022 में सपा सरकार बनने के बाद ही जनता की समस्याओं का समाधान होगा.
सपा विधान परिषद सदस्यों ने अखिलेश से शिकायत करते हुए कहा कि सदन में विपक्ष का बहुमत होने के बावजूद उनकी मांग को अनसुना कर सत्तारूढ़ दल ने अल्पमत में होने पर भी क्रम संख्या 94 पर अंकित आर्थिक आधार पर आरक्षण विधेयक की त्रुटियों को देखते हुए प्रमुख सचिव विधान परिषद को प्रतिवेदन देकर इसे प्रवर समिति को सौंपने का अनुरोध किया था. समाजवादी पार्टी ने इस पर मत विभाजन की मांग भी की थी. सत्तारूढ़ भाजपा दल ने आननफानन इसे पारित करा कर लोकतंत्र का अपमान किया है.

अखिलेश यादव से वार्ता में विधायकों ने कहा कि कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या में लगातार वृद्धि चिंताजनक है. इलाज और अस्पतालों की दशा खराब है. भाजपा सरकार गम्भीर नहीं है. बातचीत के दौर में यह बात भी उभर कर आई कि भाजपा सरकार विपक्ष के प्रति बदले की भावना से काम करती है. विधायकों ने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता एवं सांसद मोहम्मद आज़म खां को झूठे मुकदमों में फंसाया जा रहा है. उनके साथ ज्यादती हो रही है. डॉ0 कफील के साथ हो रहे अन्याय की बात भी उठाई गई.
इस बात पर सभी सहमत थे कि समाजवादी सरकार के समय हुए विकासकार्यों की चर्चा आज तक है. समाजवादी सरकार का काम बोलता है. चर्चा यह भी है कि भाजपा सरकार ने जनहित में कोई काम नहीं किया सिर्फ बड़े-बड़े वादे किए जिनमें एक भी पूरा नहीं हुआ है. लोग भाजपा से बुरी तरह निराश हैं. विधायकों ने कहा कि जब सन् 2022 में समाजवादी सरकार बनेगी तभी जनता की समस्याओं का समाधान हो सकेगा.
The post अखिलेश से मिल बोले विधायक, भाजपा ने सिर्फ वादे किए काम नहीं, सपा सरकार बनने के बाद… appeared first on AKHBAAR TIMES.