बोले तेज प्रताप यादव- एश्वर्या से कोई संबंध नहीं, मेरे पास सब वीडियो हैं जो दिखा सकता हूं

Share and Spread the love

राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप के ससुर चंद्रिका राय नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड में शामिल हो गए हैं. इसको लेकर जब तेज प्रताप यादव से सवाल किया गया तो वह भड़क उठे. बोले मैं किसी चंद्रिका-फंद्रिका को नहीं जनता और एश्वर्या से मेरा कोई नाता नहीं है.
तेज प्रताप ने कहा कि चंद्रिका राय की मेरे सामने खड़े होने की औकात नहीं है. उनकी कोई हैसियत नहीं है, कोई वजूद नहीं है. वह आरजेडी को किस तरह प्रभावित कर पाएंगे. हिम्मत है तो चंद्रिका राय सीधे आयें और मुकाबला करें.
उन्होंने कहा कि जनता चंद्रिका राय को नहीं, लालू प्रसाद को चाहती है. पत्नी एश्वर्या के चुनाव लड़ने की बात पर तेज प्रताप ने कहा कि जिसको लड़ना है लड़े, मुझे मतलब नहीं है. मैं नारी का सम्मान करता हूं. इसलिए चुप हूं.एश्वर्या से हमारा नाता ख़त्म हो गया है. ससुराल पक्ष के लोग हर तरह से कमजोर हैं.
तेज प्रताप ने कहा कि मेरे पास सारे सबूत हैं. मेरे पास बहुत सारे वीडियो क्लिप भी हैं. मैं वह सब वीडियो क्लिप दिखा सकता हूं.
गुरुवार को चंद्रिका राय जेडीयू में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने तेज प्रताप और तेजस्वी पर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा कि दोनों भाई सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं, लेकिन मुझे सुनने में आया है कि दोनों के लिए सुरक्षित सीट की तलाश की जा रही है. बिहार में उनके लिए कोई भी सीट सेफ नहीं है.
The post बोले तेज प्रताप यादव- एश्वर्या से कोई संबंध नहीं, मेरे पास सब वीडियो हैं जो दिखा सकता हूं appeared first on AKHBAAR TIMES.