बिहार की सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारने की तैयारी में बसपा, इन सीटों पर है खास निगाह

Share and Spread the love

बिहार में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने हैं. पहले ये संभावना जताई जा रही थी कि कोरोना की वजह से चुनाव में कुछ देरी हो सकती है मगर चुनाव आयोग की ओर से कल जारी हुई गाइडलाइन के बाद ये लगभग साफ हो चुका है कि चुनाव अपने तय समय पर ही होंगे.
चुनाव की आहट पर बिहार के सभी राजनीतिक दल तेजी से सक्रिय हो गए हैं और चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं. प्रत्याशिं के चयन के साथ-साथ कोरोना काल में चुनाव प्रचार के नए-नए तरीके भी खोजे जा रहे हैं. बहुजन समाज पार्टी बिहार की सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारने की तैयारी में है.

बिहार चुनाव को लेकर कल पार्टी की वर्चुअल मीटिंग हुई जिसमें इस बात पर खासा जोर दिया कि बिहार की सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारे जाएं. बसपा की निगाह खास तौर पर उन सीटों पर गली है जिसमें पहले बसपा के प्रत्याशी जीत चुके हैं. सभी सीटों से तीन तीन उम्मीदवारों का बायोडाटा मांगा जा रहा है.
प्रत्याशियों के चयन पर अंतिम फैसला बसपा सुप्रीमो मायावती का होगा. बता दें कि बसपा बिहार की चैनपुर, मोहनिया, रामपुर, धनहा, फारबिसगंज, गोपालगंज, कटिया, भभुआ, दिनारा, बक्सर, नरकटिया, नौतन सीट को 1995 से 2009 के बीच अपने नाम कर चुकी है.
The post बिहार की सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारने की तैयारी में बसपा, इन सीटों पर है खास निगाह appeared first on AKHBAAR TIMES.