एक अदद रास्ते के लिए पीएम से लेकर सीएम तक लगाई गुहार, अबतक नहीं शुरू हुआ काम

Share and Spread the love

एक अदद रास्ते के लिए एक महिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, जिले के कलेक्टर से लेकर एसडीएम तक के सामने गुहार लगाई गई मगर नतीजा सिफर रहा. ग्रामीणों को रास्ते की जगह मिल रहा है सिर्फ और सिर्फ आश्वासन.
मामला उत्तर प्रदेश जौनपुर जिले के महाराजगंज ब्लाक की बदलापुर तहसील के सराय दुर्गादास गांव का है. यहां की निवासी सीमा मिश्रा ने बताया कि चकमार्ग संख्या 835 के निर्माण के लिए बीते दो सालों से ब्लाक स्तर से लेकर संबंधित विभाग, सीएम से लेकर पीएम तक गुहार लगाई गई मगर अबतक समस्या का समाधान नहीं निकल पाया है.
शिकायतकर्ता सीमा मिश्रा लगातार एसडीएम दफ्तर के चक्कर लगा रही हैं मगर अब तक उन्हें न्याय नहीं मिला है. इंसाफ न मिलने से आक्रोशित होकर सीमा अपने परिजनों के साथ 28 जुलाई को एसडीएम ऑफिस में ही धरने पर बैठ गई.

एसडीएम अंजनी सिंह ने जल्द समस्या के निराकरण का आश्वासन देकर धरना समाप्त करा दिया मगर इसके बावजूद चकमार्ग निर्माण शुरू नहीं हुआ.
सीमा मिश्रा का कहना है कि इस रास्ते के लिए पीएमओ ऑफिस, सीएम हेल्पलाइन में दर्जनों बार शिकायतें की गई मगर अभी तक कोई हल नहीं निकला. उन्होंने कहा कि हालत ये है कि अगर कोई बीमार हो जाए तो वो रास्ते की वजह से अस्पताल तक नहीं पहुंच पाएगा और मर जाएगा.
The post एक अदद रास्ते के लिए पीएम से लेकर सीएम तक लगाई गुहार, अबतक नहीं शुरू हुआ काम appeared first on AKHBAAR TIMES.