सीएम योगी का आप नेता पर तंज, कहा दिल्ली का नमूना यहां आकर पूछता है, आपने कोरोना..

Share and Spread the love

यूपी विधानसभा में मानसून सत्र के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने बिना नाम लिए ही आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह पर हमला बोला है, सीएम योगी ने इस दौरान कहा कि हमने यूपी को कोरोना से बचाने के लिए महत्वपूर्ण काम किया है.
कहा कि ऐसे में एक दिल्ली से नमूना आकर पूछता है कि आपने लोगों के लिए क्या किया? अब हम उन्हें क्या बताएं कि हमने यूपी के लोगों के लिए क्या किया. सीएम योगी ने इस दौरान कोरोना संक्रम को लेकर दिल्ली और यूपी का तुलनात्मक आंकड़े को भी पेश किया.
image credit-gettyआम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय हाल के ही दिनों में यूपी की योगी सरकार को लेक लगातार हमले बोल रहे थे इस दौरान उन्होंने यूपी की योगी सरकार पर बिना योजना के काम करने का आरोप लगा रहे थे ऐसे में शनिवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने विधानसभ सत्र के दौरान आप नेता को लेकर जमक हमला बोला.
कहा कि दिल्ली से एक नमून आता है और कहता है कि यूपी में कोविड के खिलाफ कोई ऱणनीति ही नहीं बनी है. जिन लोगों ने दिल्ली को बर्बाद कर दिया. जिन लोगों ने यूपी और बिहार के लोगों के साथ दुव्यवहार किया, वो लोग आज बेशर्मी के साथ यहां आकर इधर उधर की बातें करते हैं.
The post सीएम योगी का आप नेता पर तंज, कहा दिल्ली का नमूना यहां आकर पूछता है, आपने कोरोना.. appeared first on AKHBAAR TIMES.