मायावती बोलीं- रामराज्य की बात करने से यूपी की जनता का उत्थान नहीं होने वाला

Share and Spread the love

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने योगी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के रामराज्य की बात करने से ही यूपी की गरीब जनता का विकास और उत्थान होने वाला नहीं है. साथ ही उनका कहना है कि ब्राह्मण समाज के लोग बीएसपी से जुड़ रहे हैं, ऐसे में बीजेपी अब बहकाने का काम कर रही है.
बसपा सुप्रीमो ने अपने ट्वीट में कहा कि बीजेपी द्वारा केवल रामराज्य की बात करने से यूपी की गरीब जनता का विकास व उत्थान आदि होने वाला नहीं है और न ही उन्हें जुल्म-जादती से निजात ही मिलने वाला है, बल्कि श्रीराम के उच्च आदर्शों पर चलकर सरकार चलाने से ही यह सब संभव हो सकता है. जिस पर यह सरकार चलती हुई नजर नहीं आ रही है.
उन्होंने कहा कि ब्राह्मण समाज के प्रति बीजेपी की जातिवादी कार्यशैली से दुखी होकर अब इस पार्टी से अलग होकर व बीएसपी में जुड़ते हुए देखकर इन्हें यह कह रहे हैं कि तिलक, तराजू की बात करने वाले अब परशुराम की बात कर रहे हैं. लेकिन यह समाज काफी बुद्धिमान है. इनके बहकावे में नहीं आएगा.
बसपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि जग-जाहिर तौर पर तिलक, तराजू आदि की बात बीएसपी ने कभी नहीं कही और न ही बाबरी मस्जिद के स्थान पर कभी शौचालय बनाने की भी बात कही है. ये सब घृणित आरोप विरोधियों ने केवल बीएसपी को नुकसान पहुंचाने के लिए इन्हें जबरन हमारी पार्टी से जोड़ दिया है. जोकि निंदनीय है.
यदि इस आरोप में थोड़ी भी सत्यता होती तो फिर बीएसपी अपनी पिछली सरकार में खासकर ब्राह्मण समाज के विधायकों को बड़ी संख्या में मंत्री व अन्य उच्च पदों पर क्यों रखती? वैसे यह समाज सब कुछ जानता है. वे बिल्कुल गुमराह नहीं होंगे. पार्टी को इनपर पूरा भरोसा.
The post मायावती बोलीं- रामराज्य की बात करने से यूपी की जनता का उत्थान नहीं होने वाला appeared first on AKHBAAR TIMES.