सीएम योगी के नमूना वाले बयान पर संजय सिंह ने दिया ये जवाब

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को विधानसभा में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह का नाम लिए बिना ही उन्हें नमूना करार दिया. इस पर संजय सिंह ने भी प्रतिक्रिया दी है. सीएम योगी ने कहा था कि हमने यूपी के लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए महत्वपूर्ण कार्य किया है.
ऐसे में दिल्ली का एक नमूना यहां आकर पूछता है कि आपने लोगों के लिए क्या किया? अब हम उन्हें क्या बताए हमने क्या-क्या किया? इसके बाद उन्होंने कोरोना संक्रमण को लेकर कुछ आंकड़े पेश किए.
संजय सिंह ने मुख्यमंत्री को जवाब देते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि अगर यूपी में ब्राह्मणों, दलितों, पिछड़ों, वंचितों पर हो रहे अत्याचार का मुद्दा उठाना नामूनापन है तो आप मुझे नमूना कह सकते हैं, लेकिन मुद्दों से भटकाने के बजाय मेरे सवालों का जवाब दीजिए योगी जी.

अगर यूपी में ब्राह्मणों,दलितों,पिछडो,वंचितों पर हो रहे अत्याचार का मुद्दा उठाना नमूनापन है तो आप मुझे नमूना कह सकते है लेकिन मुद्दों से भटकाने के बजाय मेरे सवालो का जवाब दीजिये योगी जी। pic.twitter.com/dvIrO13mpo
— Sanjay Singh AAP (@SanjayAzadSln) August 22, 2020

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने लखनऊ आकर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने मुख्यमंत्री पर कोरोना संक्रमण को लेकर बिना योजना के काम करने का आरोप लगाया. अन्य कई मुद्दों पर भी योगी सरकार को घेरा है.
The post सीएम योगी के नमूना वाले बयान पर संजय सिंह ने दिया ये जवाब appeared first on AKHBAAR TIMES.