यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर फिल्म बनाएंगे दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’

Share and Spread the love

image credit-socila mediaभोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार कहे जाने वाले दिनेश लाल यादव निरहुआ लाकडाउन के दौरान कई सार्थक काम कर रहे हैं. लाकडाउन के कारण मुंबई स्थित अपने आवास में रह रहें निरहुआ ने सोशल मीडिया पर लाइव के दौरान अपने कई आगामी कार्यों की जानकारी अपने प्रशंसकों को दी.
इस दौरान उन्होंने बताया कि वो योगी आदित्यनाथ पर बनने वाली फिल्म बनाने और किरदार को निभाने के लिए तैयार हैं. योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली ने उन्हें काफी प्रभावित किया था और उनकी प्रेरणा से ही उन्होंने भाजपा की सदस्यता को ग्रहण किया था.
Image credit- social mediaनिरहुआ ने बताया कि लाकडाउन में योगी जी की कार्यशैली और उनकी जीवनी का अध्ययन कर रहे हैं. निरहुआ ने कहा कि वे चाहते हैं कि योगी जी की रियल लाइफ को पर्दे पर उतारे, इसके लिए उन्होंने अभी से ही रिसर्च वर्क को शुरु कर दिया है.
गौरतलब है कि निरहुआ यानि दिनेश लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के सबसे चर्चित स्टारों में गिने जाते हैं. निरहुआ ने साल 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार के रुप में सपा मुखिया अखिलेश यादव के सामने चुनाव लडा था. अखिलेश यादव के संसदीय सीट आजमगढ़ में बीजेपी ने सभी प्रमुख लोगों को चुनावी मैदान में निरहुआ के समर्थन में उतार दिया था.
The post यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर फिल्म बनाएंगे दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ appeared first on AKHBAAR TIMES.