कार्यक्रम में जीतन राम मांझी को देख बोले नीतीश कुमार, आप भी यहां…बताया नहीं किसी ने

Share and Spread the love

हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. महागठबंधन से अलग होने के बाद वह बिहार सरकार के एक कार्यक्रम में नजर आए. पूर्व मुख्यमंत्री को देख सीएम नीतीश कुमार बोले कि किसी ने बताया नहीं आप भी यहां हैं.
शनिवार को 4,855.37 करोड़ रूपये की विभिन्न बिजली परियोजनाओं का उद्धघाटन सीएम नीतीश कुमार ने किया. भाषण के दौरान उनका ध्यान जीतन राम मांझी की तरफ गया.
मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा कि मांझी जी..आप यहीं पर हैं. मुझे किसी ने बताया नहीं कि आप यहां हैं. आप हमारे कार्यक्रम में आए इसके आपको बहुत-बहुत धन्यवाद. जेडीयू प्रमुख ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए कार्यक्रम के समाप्त होने से ठीक पहले चौंकते हुए यह बात कही.
नॉर्थ बिहार पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के एमडी संदीप कुमार भी मौजूद थे, उन्होंने भी मांझी की उपस्थिति के लिए धन्यवाद किया.
बताया जा रहा है कि जो लिस्ट नीतीश कुमार को दी गयी थी उसमें जीतन राम मांझी का नाम नहीं था. लेकिन अब राजनीतिक हलकों में चर्चा शुरू हो गयी है कि महागठबंधन से अलग होने वाले जीतन राम मांझी क्या जल्द ही एनडीए का हिस्सा बन सकते हैं.
वहीं इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश ने आरजेडी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि लोग पहले घर में रौशनी के लिए लालटेन और दीये का इस्तेमाल करते थे. अब इनकी जरूरत नहीं है. राज्य में निर्बाध बिजली आपूर्ति होती है.
The post कार्यक्रम में जीतन राम मांझी को देख बोले नीतीश कुमार, आप भी यहां…बताया नहीं किसी ने appeared first on AKHBAAR TIMES.