बीजेपी चुनावों में धांधली कराने की तैयारी में, अभी से ही हमें गंभीरता से लेना होगाः अखिलेश यादव

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज यहां कहा कि सन् 2022 के विधानसभा चुनावों को हमें पूरी गम्भीरता से लेना होगा. भाजपा चुनाव में धांधली की तैयारी में है. झूठे फर्जी आरोप लगाकर समाजवादी पार्टी को बदनाम करने की साजिशें होने लगी है.
समाज में नफरत और अफवाह के जरिए भ्रम और भय फैलाने की भाजपा की रणनीति से हमें सावधान रहना है. पार्टी संगठन को बूथस्तर तक मजबूत बनाकर हम भाजपा की साजिशों का मुकाबला कर सकेंगे.

सपा मुखिया अखिलेश यादव आज पार्टी मुख्यालय में प्रमुख नेताओं के साथ संगठनात्मक और राजनीतिक मसलों पर चर्चा कर रहे थे. उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय का मुद्दा युवा पीढ़ी के भविष्य के साथ जुड़ा है. गरीब, पिछड़ों, दलित और अल्पसंख्यकों के प्रति भाजपा का रवैया द्वेषपूर्ण हैं इनकी छात्रवृत्ति बंद हो गई और फीस की क्षतिपूर्ति भी नहीं हो रही है. किसान की आर्थिक स्थिति खराब होती जा रही है. उनको कम्पनी व्यवस्था से भारी खतरा है.
अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने मंहगाई बढ़ाई है. सामाजिक सद्भाव की जगह समाज में विभाजन की खाईं चैड़ी की है. विकास अवरूद्ध है. बुनियादी सुविधाएं बाधित हैं. सड़क, बिजली नहीं तो नए उद्योग कहां लगेंगे? आरक्षण समाप्त करने की साजिशे हो रही हैं. पंचायतों में आरक्षण खतरे में है. विधान सभा और विधान परिषद के अधिवेशन में भाजपा ने अपनी तानाशाही से लोकतांतिक व्यवस्था की गरिमा गिराने का काम किया.
The post बीजेपी चुनावों में धांधली कराने की तैयारी में, अभी से ही हमें गंभीरता से लेना होगाः अखिलेश यादव appeared first on AKHBAAR TIMES.