उत्तर प्रदेश प्रांतीय व्यापार मंडल ने बैठक कर अखिलेश सरकार बनवाने का लिया संकल्प

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश प्रांतीय व्यापार मंडल की कानपुर इकाई की चिंतन और संगठन विस्तार बैठक रविवार को कानपुर के लाटूश रोड स्थित एक धर्मशाला में नगर अध्यक्ष जितेंद्र जायसवाल के संयोजन में आयोजित की गई. इस बैठक में मुख्य अतिथि के तौर पर संगठन के प्रदेश अध्यक्ष और सपा व्यापार सभा के पूर्व उपाध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता मौजूद रहे.
बैठक को संबोधित करते हुए अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों की वजह से कानपुर की औद्योगिक पहचान खतरे में है. कभी पूरब का मैनचेस्टर कहे जाने वाले इस शहर का व्यापारी और उद्यमी सरकार से निराश है. ठेले-खोमचे वाले से लगाकर बड़े उद्यमियों तक को सरकार से कोई सीधी मदद नहीं मिली.उन्होंने कहा कि 20 लाख करोड़ के पैकेज से ज्यादा लोगों को सीधी मदद की जरूरत है.

अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि अगर शहर की औद्यौगिक पहचान फिर से वापस दिलानी है तो उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाना होगा तभी ये संभव है. उन्होंने कहा कि कानपुर में चमड़ा, होजरी, केमिकल, मास्क, सैनिटाइजर, काढा, खाद्य प्रसंस्करण क्षेत्र में व्यापार की बड़ी संभावनाएं हैं जिसे सरकार पूरी तरह से नजरअंदाज कर रही है.
जितेन्द्र जायसवाल ने बताया कि प्रान्तीय व्यापार मंडल से लगातार कानपुर के व्यापारी अब जुड़ रहे हैं. इस ही कड़ी में आज भी व्यापारियो को संगठन से जोड़ा गया. बैठक में अभिमन्यु गुप्ता, जितेंद्र जायसवाल, प्रदेश महिला अध्यक्ष नीलम रोमिला सिंह, बृजेन्द्र सोनकर, फ़ैज़ महमूद, मनोज चौरसिया, शेषनाथ यादव, सहज प्रीत सिंह, राम औतार उप्पल, अश्वनी निगम, राजेश कठेरिया, नितिन सिंह एवं कानपुर नगर के कई व्यापारी मौजूद थे.
The post उत्तर प्रदेश प्रांतीय व्यापार मंडल ने बैठक कर अखिलेश सरकार बनवाने का लिया संकल्प appeared first on AKHBAAR TIMES.