पूर्व सीएम अजीत जोगी को लेकर उड़ी अफवाह, तो अस्पताल प्रबंधन को देनी पड़ी सफाई

Share and Spread the love

image credit-gettyछत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी के स्वास्थ्य को लेकर 10 मई की देर रात अफवाह उड़ी. इस कारण आनन-फानन में अस्पताल प्रशासन को बयान जारी करना पड़ा. श्री नारायणा अस्पताल के निदेशक डा. सुनील खेमका ने रात करीब साढ़े 11 बजे बयान जारी कर कहा कि कुछ लोग अजीत जोगी की तबियत को लेकर गलत जानकारी फैला रहे हैं, उनकी हालत खराब जरुर है लेकिन फिलहाल कोई भी बुरी खबर नहीं हैं.
राज्य के पूर्व सीएम अजीत जोगी को कार्डियक अरेस्ट के बाद रायपुर के श्री नारायणा अस्पताल में बीते 9 मई को भर्ती कराया गया था. फिलहाल वो कोमा में हैं. और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. इसी बीच 10 मई की देर रात सोशल मीडिया पर उनके निधन की खबर की अफवाह को वायरल कर दिया गया.
image credit-gettyइसके बाद ही अस्पताल प्रबंधन को उनके शुभचिंतकों के काल आने लगे. जिसके बाद ही अस्पताल के निदेशक की ओर से इस अफवाह को झूठा बताया गया. 9 मई से 10 मई के बीच अजीत जोगी की तबियत को लेकर तीन मेडिकल बुलेटिन जारी किए जा चुके हैं.
इन हेल्थ बुलेटिन में ये भी बताया गया है कि उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.डाक्टरों की टीम के मुताबिक अभी भी हाइपोक्सिया की स्थिति में है उनका मस्तिष्क ना के बराबर काम कर रहा है. वेंटीलेटर के जरिए उनको सांस देने का काम किया जा रहा है.
The post पूर्व सीएम अजीत जोगी को लेकर उड़ी अफवाह, तो अस्पताल प्रबंधन को देनी पड़ी सफाई appeared first on AKHBAAR TIMES.