सपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ने मृतक पीड़ित किसान के परिवार से की मुलाकात, दिया ये आश्वासन

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीश् प्रवक्ता और हरदोई के जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू पटेल साण्ड़ी की ग्राम सभा अंटवा के देईचौर मजरा निवासी किसान कैलाश कुशवाहा पुत्र शिवराज की हत्या होने की जानकारी मिलने पर घर जाकर परिवारजनों से मुलाकत कर दुख व्यक्त किया.
सपा जिलाध्यक्ष जीतू वर्मा ने पीड़ित परिवार को ढ़ाढ़स बधाते हुए कहा कि समाजवादी परिवार आपके सुख दुःख में साथ खड़ा है, आपको न्याय दिलाने के लिए हम समाजवादी लोग आपके साथ है. जीतू वर्मा ने बयान जारी कर कहा कि पुलिस प्रशासन हत्यारों की गिरफ्तारी कर पीड़ित परिवार को जल्द न्याय दे.
सपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी सरकार में लगातार किसानों की हत्याएं चिंता का विषय हैं, उन्होंने सरकार से मांग की है कि मृतक पीड़ित किसान के परिवार को 10 लाख रुपये मुआवजा दिया जाए.

सपा जिलाध्यक्ष के साथ मृतक किसान के पीड़ित परिवार से अंटवा के प्रधान छविराम कुशवाहा, सपा प्रबुद्ध सभा अध्यक्ष प्रशांत मिश्रा, जिला सचिव सतेंद्र सिंह पानू, जिला सचिव अनमोल गुप्ता मोनू मौजूद थे.
बता दें कि सपा नेता जिंद्र वर्मा लगातार किसानों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं से सरकार को अवगत कराने की कोशिश में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा कि 2022 में अखिलेश सरकार बनने के बाद किसानों की समस्याओं का प्राथमिकता से निदान कराया जाएगा.
The post सपा जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ने मृतक पीड़ित किसान के परिवार से की मुलाकात, दिया ये आश्वासन appeared first on AKHBAAR TIMES.