बसपा विधायक के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा के बीच बसपा की ओर से आया बड़ा बयान

Share and Spread the love

मायावती सरकार में मंत्री रहे रामवीर उपाध्याय को लेकर आज सुबह से ही सियासी गलियारों में चर्चा तेज हो गई है. वे रविवार को ही ही यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले थे इस दौरान चर्चा थी कि वे जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. बीजेपी में शामिल होने की चर्चा के बीच बसपा की ओर से बड़ा बयान आया है.
बसपा की ओर से आई पहली प्रतिक्रियाः
बसपा के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा रामवीर बसपा से विधायक हैं, लेकिन लोकसभा चुनाव के दौरान उनको पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण पार्टी से निलंबित कर दिया गया था. इस दौरान उन्होंने कहा कि उनका बेटा भी बसपा का सदस्य नहीं हैं. अगर वो इस दौरान बीजेपी को ज्वाइन करते हैं तो इससे बसपा को कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

सीएम योगी से रामवीर उपाध्याय की मुलाकात के बाद उनके बीजेपी में जाने के कयासों ने जोर पकड़ लिया था. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ब्राह्मणों का साधने के लिए रामवीर उपाध्याय को बीजेपी में शामिल किया जा सकता है. कभी बसपा सरकार में कैबिनेट मंत्री के ओहदे पर रहे रामवीर उपाध्याय बीजेपी का दामन थामने के लिए तैयार हैं उनके बेटे चिराग उपाध्याय ने इस बात की पुष्टि की वे कुछ दिनों में बीजेपी में शामिल हो जाएंगे.
चिराग ने बताया कि मैं पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ से काफी प्रभावित हैं. मैं राम का भक्त हूं अब राम मंदिर बनने जा रहा है मैं बीजेपी की विचारधारा से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल होने जा रहा हूं. मैं बीजेपी की विचारधारा से जुड़कर देश की सेवा करना चाहता हूं.
 
The post बसपा विधायक के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा के बीच बसपा की ओर से आया बड़ा बयान appeared first on AKHBAAR TIMES.