ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले, मैं जनता का सेवक, बताया क्यों नहीं बना डिप्टी सीएम!

Share and Spread the love

मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनावों को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष में राजनीति तेज हो गई है. प्रदेश में 27 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के पहले सियासत तेज हो गई है, प्रदेश के ग्वालियर में बीजेपी के हाल ही में कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस लगातार हमला करती हुई नजर आ रही है.
अब बीजेपी नेता और कांग्रेस की पूर्व सरकार में सहयोगी रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्व की कमलनाथ सरकार पर हमला बोला, सिंधिया ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वे जनता के सेवक है ना कि कुर्सी के, अगर कुर्सी का लालच होता तो जब उन्हें डिप्टी सीएम का पद आफर किया गया था उस समय ही उसे वो स्वीकार कर लेते.

सिंधिया ने इस दौरान कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ और पार्टी के अन्य नेताओं पर भी हमला किया. सिंधिया ने अपने भाषण के दौरान मध्यप्रदेश में कांग्रेस के 15 महीनें के शासनकाल को लेकर भी हमला किया.
कहा कि हम लोग जनता के सेवक हैं अगर कुर्सी के सेवक होते तो जब डिप्टी सीएम का पद आफर किया गया था उस समय ही पद को स्वीकार कर लेते.
कहा कि डिप्टी सीए का आफर ठुकराने का कारण स्पष्ट करते हुए सिंधिया ने कहा कि मैं आज बताना चाहता हूं कि मैंने डिप्टी सीएम बनने से इसलिए इंकार किया क्योंकि मैं उस समय ही समझ गया था कि ये लोग वो मध्यप्रदेश का क्या करेंगे?
The post ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले, मैं जनता का सेवक, बताया क्यों नहीं बना डिप्टी सीएम! appeared first on AKHBAAR TIMES.