सोनिया गांधी को पत्र लिखने वाले नेताओं को राहुल गांधी की दो टूक, कहा इन लोगों की..

Share and Spread the love

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की सोमवार सुबह से ही बैठक हो रही है इसमें पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अपने पद से इस्तीफे की पेशकश की है. सोनिया गांधी ने सदस्यों से इस दौरान कहा कि वे पार्टी का नया अध्यक्ष जल्द ही चुन लें. गौरतलब है कि इस बैठक के पहले कांग्रेस के 23 नेताओं की ओर से सोनिया गांधी को लिखा पत्र सामने आया था, जिस पर राहुल गांधी ने इन सभी 23 नेताओं की आलोचना की है.
राहुल गांधी ने इस दौरान ये तक कह दिया कि इन नेताओं की बीजेपी से सांठगांठ है. राहुल गांधी ने पार्टी के नेतृत्व के मुद्दे पर सोनिया गांधी को पत्र लिखने वाले नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि जब पार्टी राजस्थान और मध्यप्रदेश में विरोधी ताकतों से लड़ने का काम कर रही थी उस समय सोनिया गांधी अस्वस्थ थी तो ऐसे समय में इस तरह के पत्र को क्यों लिखा गया?

नेतृ्त्व के मुद्दे पर कांग्रेस के दो खेमों में नजर आने की स्थिति बनने के बीच पार्टी की नीति निर्धारण ईकाई की बैठक वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से हो रही है. कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक से पहले रविवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक् सोनिया गांधी को लिखे गए पत्र के कारण कांग्रेस में सियासी तूफान आ गया था.
हालांकि इस पत्र की खबर आने के साथ ही पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह बादल, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने राहुल गांधी के नेतृत्व में भरोसा जताया.
The post सोनिया गांधी को पत्र लिखने वाले नेताओं को राहुल गांधी की दो टूक, कहा इन लोगों की.. appeared first on AKHBAAR TIMES.