विकास दुबे पर बनी फिल्म पर लगे रोक, अखिलेश यादव का अपमान बर्दाश्त नहींः अभिमन्यु गुप्ता

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश प्रांतीय व्यापार मंडल के अध्यक्ष और सपा व्यापार सभा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष अभिमन्यु गुप्ता ने कानपुर कैंट के पुलिस क्षेत्राधिकारी ये मिलकर विकास दुबे पर बन रही फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है. उन्होंने कहा है कि इस फिल्म में अखिलेश यादव की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया गया है.
अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि कानपुर के बिकरू कांड पर गोल्डन बार्ड पिक्चर ने प्रकाश दुबे कानपुर वाला नाम से फिल्म का निर्माण किया गया है. इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की वेशभूषा वाला किरदार दिखाया गया है. उस किरदार की ओर से बेहद घटिया रोल अदा किया है जोकि अखिलेश यादव की छवि को जानबूझकर बदनाम करने के लिए उसमें डाला गया है.

सपा नेता अभिमन्यु गुप्ता ने कहा की अखिलेश यादव जैसे दिखने वाले शख्स से यह कहलवाना एक पब्लिसिटी स्टंट है. अखिलेश यादव की छवि को जानबूझकर नुकसान पहुंचा कर फ़िल्म निर्माता व निर्देशक अपनी टीआरपी बढ़ाना चाहते हैं. यह घटिया स्तर का काम है.
अभिमन्यु गुप्ता ने माँग रखी की तत्काल फ़िल्म के प्रसारण पर रोक लगाते हुए फ़िल्म से इस झूठ को हटाया जाए और साज़िश के तहत सपा प्रमुख अखिलेश यादव की छवि धूमिल करने के प्रयास के अपराध में दोषियों पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाए. फ़िल्म निर्माता व निर्देशक को गिरफ्तार करने की मांग भी रखी गई. अभिमन्यु ने कहा कि कार्यवाही न होने पर सड़क पर उतर के विरोध किया जाएगा.
The post विकास दुबे पर बनी फिल्म पर लगे रोक, अखिलेश यादव का अपमान बर्दाश्त नहींः अभिमन्यु गुप्ता appeared first on AKHBAAR TIMES.