बिहार चुनाव से पहले युवा चेतना ने बक्सर जिले में चलाया जनसंपर्क अभियान, लोगों से की ये अपील

Share and Spread the love

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले युवा चेतना एक्शन मोड में आ गई है. आज युवा चेतना की टीम ने बिहार के बक्सर जिले के हेमदापुर, परसिया, अरक सहित दर्जनभर गांवों में जनसंपर्क अभियान चला लोगों से युवा चेतना के साथ जुड़ने की अपील की.
युवा चेतना के संरक्षक स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी और राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने लोगों से मुलाकात कर कहा कि भाजपा ने देश को बर्बाद कर दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता को धर्म के नाम पर बांटकर सत्ता में बने रहना चाहते हैं.
स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा कि धर्म आस्था का विषय है ना कि राजनीति का परंतु भाजपा प्रभु राम के नाम पर राजनीति कर रही है. बिहार में पिछले 15 सालों में भी कोई परिवर्तन नहीं हुआ इसलिए जनता को अब नए विकल्प की तलाश करनी चाहिए.

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा कि हम गाँव, किसान, मजदूर और नौजवान की समृद्धि की लड़ाई लड़ रहे हैं. हम महापरिवर्तन हेतु संकल्पित हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा और नीतीश कुमार कब तक राजद प्रमुख लालू यादव का भय दिखाकर हमारा वोट लेंगे अब हमें समझना होगा और एकजुट होकर जनता के विकास के लिए युवा वर्ग का समर्थन करना होगा.
रोहित सिंह ने कहा कि जब भी देश संकट में रहा है तो यूपी-बिहार ने रास्ता दिखाया है, अब फिर वक़्त आ गया है जब भाजपा और नीतीश कुमार की मनमानी के खिलाफ हमें खड़ा होना होगा. रोहित सिंह ने कहा कि युवा चेतना के संगठन को पंचायत स्तर पर मज़बूत करना हमारा लक्ष्य है.
युवा चेतना के कार्यकर्ताओं ने जगह जगह स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी और युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह का फूल माला से स्वागत किया. इस अवसर पर सत्यनारायण पांडेय, संजय ठाकुर, रामजी यादव, बीरेन्द्र उपाध्याय, राजेश राम, मो. शकील, नीलकांत वर्मा आदि उपस्थित रहे.
The post बिहार चुनाव से पहले युवा चेतना ने बक्सर जिले में चलाया जनसंपर्क अभियान, लोगों से की ये अपील appeared first on AKHBAAR TIMES.