बड़ी खबरः अखिलेश यादव ने 14 जिला और महानगर अध्यक्षों के नाम किए घोषित, देखें सूची

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इन दिनों मिशन 2022 की तैयारी में जुटे हुए हैं. इस समय वो लगातार पार्टी के संगठन का नए सिरे से विस्तार कर रहे हैं. इसी क्रम में आज उन्होंने 14 जिलों में अध्यक्ष और महानगर अध्यक्षों की ताजा सूची जारी कर दी.
समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल की ओर से जारी सूची के अनुसार अलीगढ़ जिले से गिरीश यादव, कासगंज जिले से देवेंद्र सिंह को जिलाध्यक्ष बनाया गया है. मऊ जिले से धर्मप्रकाश, संभल जिले से असगर अली, मेरठ जिले से चौधरी राजपाल सिंह, शामली जिले से अशोक चौधरी, गौतमबुद्धनगर से वीर सिंह को जिलाध्यक्ष बनाया गया है.
इसके अलावा कानपुर जिले से डॉक्टर इमरान, नोएडा से दीपक विज को महानगर अध्यक्ष और नोएडा ग्रामीण से ऋषिपाल सिंह अवाना को ग्रामीण अध्यक्ष बनाया गया है.

मैनपुरी जिले से देवेंद्र सिंह यादव को जिलाध्यक्ष, रामनारायण बाथम को उपाध्यक्ष और मनोज को महासचिव बनाया गया है.
प्रयागराज जिले से योगेश सिंह को जिलाध्यक्ष, सैयद इफ्तिखार अहमद को महानगर अध्यक्ष, संदीप पटेल को महासचिव, रामसुमेर पाल और अनिल यादव को उपाध्यक्ष बनाया गया है.
बता दें कि अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद पार्टी की सभी इकाइयों को भंग कर दिया था. इसके बाद वो नए सिरे संगठन विस्तार के काम में लगे हुए हैं. अभी भी कई बड़ी घोषणाएं होनी बाकी है.
The post बड़ी खबरः अखिलेश यादव ने 14 जिला और महानगर अध्यक्षों के नाम किए घोषित, देखें सूची appeared first on AKHBAAR TIMES.